रीवा

रीवा में व्यापारी से 6 लाख की लूट, बाइकर्स गिरोह ने दिया अंजाम

रीवा में व्यापारी से 6 लाख की लूट, बाइकर्स गिरोह ने दिया अंजाम
x
MP Rewa News: रीवा के पांडेय टोला में बाइर्कस गिरोह ने व्यापारी से की लूट.

MP Rewa News: रीवा जिले में बेखौफ होते बाइकर्स गिरोह ने एक बार फिर एक व्यापारी को अपना निशाना बनाए है और उसकी गाड़ी सहित 6 लाख रूपये के लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए है। यह घटना शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत पांडे टोला की है। पीड़ित व्यापारी प्रभाकर साहू की सूचना पर पहुंची पुलिस लूट मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

घर जा रहा था व्यापारी

पीड़ित व्यापारी ने बताया कि गुरूवार की रात साढ़े 10 बजे वह रोज की तरह अपनी दुकान बंद करके घर जा रहा था। जैसे ही वह पांडे टोला स्कूल के पास पहुंचा तो बाइक सवार बदमाश उसे धक्का देकर गिरा दिया और उसकी एक्टिवा गाड़ी लेकर फरार हो गए।

व्यापारियों के रखे रूपये

लूट का शिकार हुए व्यापारी प्रभाकर साहू का कहना है कि वह स्कूटी की डिग्गी में 6 लाख रूपये रखे हुए था। जिसे बदमाश लूट ले गए है। उन्होने बताया कि उक्त रूपये वह छोटे-छोटे व्यापारियों को देने के लिए रखे हुए था और स्कूटी में भरकर घर ले जा रहा था। जिससे बदमाशों ने पार कर दिया है। इससे वह पूरी तरह से बर्बाद हो गया, बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद पूरा मामला सामने आएगा।

ज्ञात हो कि शहर सहित जिले भर में बाइकर्स गिरोह सक्रिय है और लोगों के साथ इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। जिसके चलते आम आदमी की मेहनत कमाई लुटेरों के हाथ चली गई है।

Next Story