रीवा

रीवा के हाईवे में मिला 5वां बम, पुल के नीचे डिब्बा मिलने से हड़कंप, पुलिस का पहरा भी नही आया काम

रीवा के हाईवे में मिला 5वां बम, पुल के नीचे डिब्बा मिलने से हड़कंप, पुलिस का पहरा भी नही आया काम
x
रीवा में मिल रहे सिलसिलेवार बम से उडी पुलिस की नीद.

रीवा। जिले के नेशनल हाईवें में मिल रहे सिलसिलेवार बम से पुलिस की नीद उड़ गई है। रविवार को एक बार फिर हनुमना-शाहपुर थाना के सीमा में स्थित कोढवा पुल के नीचे बंम मिलने की खबर से हड़कंप मच गया।

सूचना पर शाहपुर एवं हनुमना थाना की पुलिस मौके पर जहां पहुची है वही बीडीएस टीम को मौके पर बुलाया गया है। बीडीएस टीम की जांच के बाद बम की सच्चाई सामने आएगी कि उसमें विस्फोटक है या फिर और कुछ। बहरहरल क्षेत्र में बंम होने की सूचना से हर कोई दहशत जदा है।

10 दिन में 5वां बम

ज्ञात हो कि जिले मे दस दिन के अंतराल मे यह 5वा बम नेशनल हाईवें में पाया गया है। सबसे पहले सोहगी पहाड़ पर स्थित ब्रिज में पाया गया था और फिर 26 जनवरी को मनगंवा एवं गंगेव के हाइवें ब्रिज के नीच तथा शनिवार को मउगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवें ब्रिज में पाया गया था। वही 24 घंटे अभी बीते भी नही और अब शाहपुर थाना क्षेत्र में पुल के नीचे बम मिलने की घटना सामने आ गई।

पूर्व के तरह ही इस बार भीबम के साथ पत्र मिलने की भी खबर है। ज्ञात हो कि इसके पूर्व भी जो पत्र पाए गए थें वह यूपी के सीएम के नाम लिखे गए थें। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का पहरा भी नही आया काम

मउगंज के ओव्हर ब्रिज के नीचे मिले बम के बाद रीवा मुख्यालय से पहुचे एसपी नवनीत भसीन ने मउगंज अनविभाग के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर हाईवें में सख्त पेट्रोलिंग के निर्देश दिए थें। बताया जा रहा है कि पुलिस रात भर हाईवें में पहरा भी देती रही, इसके बावजूद बदमाशों ने पुल के नीचे बम नुमा डिब्बा डालकर चंपत हो गए और पुलिस को भनक तक नही लगी।

Next Story