रीवा

5G In Rewa: रीवा में Jio True 5G शुरू हो गया! आओ बताएं कैसे एक्टिवेट करना है

5G In Rewa: रीवा में Jio True 5G शुरू हो गया! आओ बताएं कैसे एक्टिवेट करना है
x

Jio 5G In Rewa MP 

jio 5G In Rewa: मध्य प्रदेश के विंध्य रीजन के कुछ शहरों तक Jio True 5G पहुंच गया है

Jio True 5G In Rewa: मध्य प्रदेश के रीवा सिटी में रहने वाली पब्लिक के लिए गुड न्यूज़ है, रीवा में जियो 5G की सर्विस शुरू हो गई (Jio 5G In Rewa) है. इसके अलावा विंध्य रीजन के कुछ अन्य शहरों में भी Jio True 5G की सुविधा शुरू हो गई. बता दें कि Jio True 5G की रीच देश के 29 राज्यों तक पहुंच चुकी है. और इन राज्यों के 236 शहरों के लोग 5G की सुविधा का लुफ्त उठा रहे हैं.

रीवा में जियो 5G शुरू

गौरतलब है कि Jio True 5G काफी तेजी से अपनी पहुंच बढ़ा रहा है. बीते तीन दिनों में जियो ने अलग-अलग राज्यों के 35 शहरों को 5G सर्विस देनी शुरू कर दी है. एमपी के रीवा और सतना जैसे शहरों को यह सर्विस इसी दौरान मिलनी शुरू हुई है. बस अब क्या करना है अपने 5G फोन को भी 5G नेटवर्क में अपग्रेड करिये और High-Speed Internet के मजे लूटिये।

रीवा में एयरटेल 5G का क्या सीन है?

Airtel 5G In Rewa: मध्य प्रदेश में Jio 5G की सर्विसेस अबतक भोपाल, ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर, उज्जैन और रीवा-सतना मिलने लगी हैं. Airtel 5G भी रीच के मामले में Jio से पीछे नहीं है. अब रीवा में Jio 5G शुरू हो गया है तो अगले कुछ दिनों में Airtel 5G की सुविधाएं भी रीवा में शुरू हो जाएंगी

स्मार्टफोन में 5G सेटिंग्स को कैसे एनेबल करें

How to Enable 5G Settings in Smartphone: अपने फोन में 5G सेटिंग को एक्टिवेट करने के लिए 2-3 मिनट का समय देना होगा। भले ही आपके शहर में 5G शुरू हो गया है मगर इसका मतलब ये नहीं है कि यह अपने आप एक्टिवेट हो जाएगा। इसके लिए सबसे पहले आपके मोबाइल की स्क्रीन में 5G का सिंबल आना जरूरी है. जब स्मार्टफोन की नेटवर्क वाले सिंबल के ऊपर 5G दिखने लगेगा तभी आप इसे इस्तेमाल करने के लिए एलिजबल होंगे।

Jio यूजर्स के साथ कोई दिक्क्त वाली बात नहीं है. अगर आपके शहर में 5G पहुंच गया है तो Jio Khud Welcome Offer का नोटिफिकेशन भेज देता है. या आप खुद My Jio App में जाकर 5G Setting के ऑप्शन में जाकर बस अपना मोबाइल नंबर फीड करना है. अगर आप एलिजबल होंगे तो आपका 4G सिम ऑटोमेटिक 5G में कन्वर्ट हो जाएगा। बड़ी आसानी से इसे एक्टिवेट कर सकते हैं.

5G इस्तेमाल करने के लिए आपको नई सिम लेने की जरूरत नहीं है. आपके फोन का 5G होना पर्याप्त है. बस Jio यूजर को 4G प्लान 5G में अपडेट करने के लिए 61 रुपए वाला रिचार्ज करना होगा जिसमे आपको अलग से 6GB 4G डाटा मिलेगा। बस आपके फोन में पहले से मंथली प्लान एक्टिव रहना चाहिए


Next Story