रीवा

रीवा में बाइक को टक्कर मारकर दिन दहाड़े महिला से 5 लाख की लूट

rewa mp
x
Rewa MP News: रीवा में बिछिया थाना के चिरूहुला मंदिर के पास 5 लाख रूपये की लूट

रीवा। कोर्ट में अलगाव के रूपये मिलने के बाद घर जा रहे भाई-बहन की बाइक में टक्कर मार कर 4 की सख्या में रहे बदमाशों ने 5 लाख लूट कर फरार हो गए । यह घटना रीवा शहर के बिछिया थाना अंतर्गत चिरहुला मंदिर के समीप कमांडेट बंगले के पास की है। दिन-दहाड़े हुई इस लूट की जानकारी लगते ही मौके पर बिछिया थाना प्रभारी प्रियंका पाठक एवं सीएसपी शिवाली चर्तुवेदी पहुंच गई। महिला के बयान के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

पति से अलग होने पर मिले थें रूपये

पीड़ित महिला दीपा सिंह पटेल ने घटना के सबंध में बताया कि सोमवार को कोर्ट में पति से अलगांव होने के बाद उनका एक्स पति विजय पटेल 5 लाख रूपये कोर्ट के कहने पर उन्हे दिया था। उक्त रूपये वह बैग में रखकर अपने भाई कुणाल के साथ घर जा रही थी। अपने घर की ओर जैसे ही वह मुड़ने लगी तो बाइक सवार लोगो ने टक्कर मार दिया। जिससे वे गिर गए और इसी दौरान उनका रूपये से भरा बैंग बदमाश लेकर निकल गए।

इस घटना के दौरान पीड़िता के भाई ने एक बाइक की चाभी निकल लिया और उस बाइक को छोड़ कर बदमाश भाग खड़े हुए है। पुलिस ने उक्त बाइक को जब्त कर लिया है।

एक्स पति पर संदेह

पीड़िता दीपा सिंह पटेल का आरोप है कि पैसों की लूट उसके एक्स पति विजय ने कार्रवाई हैं। वह लगातार धमका रहा था। वे चाहते थें कि पैसे खाते में टांसर्फर कर दिए जाए, लेकिन विजय जानबूझ कर नगद 5 लाख रूपये दिया था और उसके भेजे लोगो ने रूपये लूट लिए है।

महिला का कहना था कि घटना के दौरान दो बाइकों में 4 लोग सवार थें। वे सभी चेहरे में मास्क लगाए हुए थें। जिसके चलते वह उन्हे पहचान नही सकी। वही बिना नंबर की पल्सर बाइक उनके हाथ लगी है।

2016 में हुआ था विवाह

पीड़िता दीपा सिंह पटेल ने मीडिया को बताया कि उसका विजय के साथ वर्ष 2016 में विवाह हुआ था। उसका का आरोप है कि विजय का दूसरी महिला से रिश्ता है, जिसके चलते उनकी आपस नही बन रही थी। अलग होने के लिए उन्होने कोर्ट में आवेदन लगाया था। 6 वर्षो से उनका केस चला रहा है। कोर्ट के निर्देश पर वह कोर्ट में ही विजय ने 5 लाख रूपये उसे दिया था। बहरहाल पुलिस अब इस लूट मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story