रीवा

रीवा में मतगणना के लिए लगाई गई 45 टेबिलें, महापौर के 13 एवं पार्षद के 838 उम्मीदवारों का खुलेगा ईवीएम से भाग्य

रीवा में मतगणना के लिए लगाई गई 45 टेबिलें, महापौर के 13 एवं पार्षद के 838 उम्मीदवारों का खुलेगा ईवीएम से भाग्य
x
MP Rewa News: रीवा के पॉलिटेक्निक कॉलेज में बुधवार की सुबह 9 बजे से होगी मतगणना।

MP Rewa urban body election vote Counting: 20 जुलाई को होने वाली नगरीय निकाय के मतगणना को लेकर प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है। जानकारी के तहत सुबह 9 बजे से शुरू हो रही मतगणना के पूरे रुझान दोपहर एक बजे तक आ जाने की सम्भावना है। दरअसल द्वितीय चरण का मतदान 13 जुलाई को हुआ था। 10 जगहों पर मतगणना 20 जुलाई को हो रही है।

पॉलिटेक्निक कॉलेज में लगाई गई 45 टेबिले

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज पुष्प ने बताया कि रीवा नगर निगम की मतगणना पॉलिटेक्निक कॉलेज में होगी। गणना के लिए 45 टेबिले लगाई गई है। जहां पांच राउंड में ईवीएम (EVM) से मतगणना (Counting of Vote) का कार्य पूरा किया जाएगा। इसी तरह गोविंदगढ़, गुढ़, सिरमौर, बैकुंठपुर, त्योंथर, मनगवां, सेमरिया, चाकघाट व डभौरा नगर परिषद के लिए 15-15 टेबिले लगाई गई है।

सुबह 9 बजे से होगी गणना

जानकारी के अनुसार रीवा नगर निगम सहित 9 नगर परिषदों में 20 जुलाई को सुबह 9 बजे से गणना का कार्य किया जाएगा। रीवा नगर निगम की मतगणना पॉलिटेक्निक कॉलेज में होगी।

जबकि गोविंदगढ़ में मतगणना शासकीय पुष्पराज हायर सेकंडरी स्कूल, गुढ़ में गणना का कार्य शासकीय बालक उमा विद्यालय और मनगवां में मतगणना शासकीय महाविद्यालय से की जाएगी। वहीं सिरमौर में शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय, बैकुंठपुर में शासकीय बालक उमा विद्यालय, सेमरिया में शासकीय महाविद्यालय, त्योंथर में शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय, चाकघाट में शासकीय बालक उमा विद्यालय और डभौरा नगर परिषद में शासकीय उमा विद्यालय में गणना का कार्य किया जाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story