रीवा

रीवा: स्कूल के पानी की टंकी में मिली 426 शीशी नशीली कफ सिरप, जांच में जुटी पुलिस

Rewa MP News
x
Rewa MP News: चोरहटा थाना अंतर्गत शासकीय प्राथमिक स्कूल तिघरा स्थित पानी की टंकी में शुक्रवार की दोपहर 426 शीशी नशीली कफ सिरप मिली है।

Rewa MP News: चोरहटा थाना अंतर्गत शासकीय प्राथमिक स्कूल तिघरा स्थित पानी की टंकी में शुक्रवार की दोपहर 426 शीशी नशीली कफ सिरप मिली है। जब्त कफ सिरप की कीमत तकरीबन 51 हजार रूपए बताई गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि विद्यालय में पानी की टंकी लगी हुई है। टंकी का इस्तेमाल कई महीनों से नहीं किया जा रहा था। इसी कड़ी में शुक्रवार की दोपहर विद्यालय प्रबंधन द्वारा पानी की टंकी की सफाई कराने के लिए कर्मचारी को छत पर भेजा गया। बताते हैं कि कर्मचारी ने जैसे ही टंकी के अंदर देखा तो उसे दो बोरी और एक कार्टून में कफ सिरप की खेप दिखाई दी।

पानी की टंकी में कफ सिरप होने का पता चलते ही प्रबंधन सकते में आ गया। तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची चोरहटा पुलिस द्वारा कफ सिरप को जब्त कर अपने साथ थाने ले गई है। पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

चाय वाले पर संदेह

पुलिस ने बताया कि स्कूल के समीप ही एक व्यक्ति चाय-पान की दुकान संचालित की जाती है। जांच में पता चला है कि संबंधित व्यक्ति द्वारा अवैध तरीके से कफ सिरप बेचने का कार्य भी किया जा रहा था। कफ सिरप मिलने के बाद से ही संदेही गायब है।

वर्जन

स्कूल के पानी की टंकी से 426 शीशी कफ सिरप मिली है। कफ सिरप किसका है इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

अवनीश पाण्डेय, थाना प्रभारी चोरहटा

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story