रीवा

यूपी से 40 लोगों को लेकर रीवा आ रहा वाहन पलटा, एक मृत, दो दर्जन घायल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
यूपी से 40 लोगों को लेकर रीवा आ रहा वाहन पलटा, एक मृत, दो दर्जन घायल
x
यूपी से 40 लोगों को लेकर रीवा आ रहा वाहन पलटा, एक मृत, दो दर्जन घायल रीवा। यूपी से रीवा आ रहे तेज रफ्तार पिकअप के पलट जाने से एक महिला क

यूपी से 40 लोगों को लेकर रीवा आ रहा वाहन पलटा, एक मृत, दो दर्जन घायल

रीवा। यूपी से रीवा आ रहे तेज रफ्तार पिकअप के पलट जाने से एक महिला की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। वाहन में लगभग 40 लोग सवार बताए गए हैं। घायलों को उपचार के सामुदायिक स्वास्थ्य मऊगंज ले जाया गया जहां 3 घायलों की हालत गंभीर होने के कारण संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जानकारी अनुसार मिर्जापुर के हलिया थाना अंतर्गत ग्राम बडोहा से पिकअप वाहन में सवार होकर लगभग 40 लोग रीवा अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रहे थे।

यह भी पढ़े : घने कोहरे से काली हुई नववर्ष की पहली सुबह, 4 की मौत, 3 गंभीर पहुंचे अंस्पताल

AMAZON HOT DEALS : खरीदिये सामान सस्ते में

जहां कुछ लोग अमिलिया से वाहन में सवार हुए थे। सभी लोगों को लेकर वाहन सुबह 10 बजे जैसे ही मऊगंज थाना के पचपहरा पहाड़ के पास पहुंचा तभी चालक नियंत्रण खो बैठा और वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में वाहन में सवार कुछ लोग दब गये। एक महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं पास ही क्रिकेट खेल युवकों की मदद से गाड़ी में दबे लोगो को बाहर निकाला गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटना में 3 घायलों की हालत नाजुक होने के कारण संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े : Up का Most Wanted रीवा में गिरफ्तार, पुलिस से हुई मुठभेड़, प्रेमिका के घर में छिपा था बदमाश…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story