रीवा

रीवा में हुए हादसों में 4 लोगो की गई जान

mp news
x
चोरहटा में वृद्ध तो गुढ़ में युवक ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, करंट लगने से कंडक्टर और ट्रक की ठोकर से युवक की मौत

Rewa MP News: बीते 24 घंटो के दौरान रीवा जिले (Rewa District) के अलग-अलग स्थानों में हुए हादसो में 4 लोग काल के गाल में समा गए है। सभी मामलों में सबंधित थानों की पुलिस जांच करवाई कर रही है। इन घटनाओं में वृद्ध सहित युवक की मौत हुई है।

वृद्ध ने कर ली आत्महत्या

जानकारी के अनुसार चोहरहटा थाना के अगडाल में शुक्रवार की सुबह 6 बजे बाबूलाल शुक्ला पुत्र राम प्रसाद शुक्ला 60 वर्ष ने फांसी लगा कर मौत को गले लगा लिया है। जानकारी के बाद चोरहटा पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि मृतक घर के सामने नीम का पेड़ है। जंहा वृद्ध का रस्सी से लटकता हुआ शव मिला है। पुलिस पूरे मामले की जांच रही है कि वृद्ध के द्वारा उठाया गया यह आत्महत्या का कदम है या फिर उसके साथ कोई वारदात तो नही हुई है।

ट्रक चालक का रस्सी से लटकता मिला शव

गुढ़ थाना प्रभारी आराधना सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे राजेश केवट पुत्र रामसुमिरन 40 वर्ष निवासी महसांव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। परिजनों की मानें तो ट्रक चालक राजेश रात में परिजनों के साथ भोजन कर सो गया था। लेकिन सुबह अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ट्रक चालक के मौत मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही घटना सामने आएगी।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

रीवा शहर के रतहरा स्थित टोल प्लाजा में काम करने वाला श्रमिक शिवनंदन साकेत पुत्र पंचम साकेत 40 वर्ष गुरुवार की रात सतना जिले के ताला थाना अंतर्गत अजमाइन गांव बाइक से जा रहा था। बताया गया कि जैसे ही वह मुकुंदपुर चौराहा के समीप पहुंचा, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल की अस्पताल पहुचने पर मौत हो गई।

बस कंडक्टर की मौत

सतना जिले के बेला के समीपी ग्राम महुआडांड निवासी गोलू गुप्ता मैदानी ​में खड़ी बस की छत में सो रहा था। वह रीवा से सतना जाने वाली पाठक ट्रेवल्स की बस में कंडक्टर है। रात में खाना खाने के बाद गर्मी के कारण बस की छत में सोने चला गया था। सुबह जब चालक बस लेने पहुंचा तो बैक किया। इसी बीच बस हाईटेंशन लाइन को छू गई। जिससे कुछ ही सेकंड़ों में कंडक्टर की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची चोरहटा पुलिस ने मर्ग कायम कर हादसे की जांच कर रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story