रीवा

रीवा में कार पलटने से 4 की मौत: प्रयागराज से क्योंटी फॉल घूमने आ रहें थे, दो पर्यटक घायल

4 killed in Rewa car overturn
x

यूपी के प्रयागराज से दो कारों में सवार होकर 11 लोग रीवा के क्योंटी फॉल घूमने आ रहे थे.

हादसा रीवा जिले के लालगांव चौकी क्षेत्र में हुआ है. दो कारों में 11 लोग यूपी के प्रयागराज से रीवा के क्योंटी फॉल घूमने आ रहें थे. एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं.

रीवा जिले के लालगांव चौकी क्षेत्र में बड़ा हादसा हुआ है. यूपी के प्रयागराज से दो कारों में सवार होकर 11 लोग रीवा के क्योंटी फॉल घूमने आ रहे थे. बुधवार शाम एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं. सूचना के बाद गढ़ थाना और लालगांव चौकी पुलिस मौके पर पहुंची.

चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि शिवम केशरवानी की घटनास्थल में ही मौत हो गई, जबकि बाकी 5 लोगों को सिरमौर सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद रीवा के संजय गाँधी अस्पताल रेफर कर दिया गया. लेकिन उपचार के दौरान पंकज जायसवाल, मनीष जायसवाल और सत्यजीत चटर्जी ने भी दम तोड़ दिया.

पुलिस के अनुसार, बुधवार को उत्तरप्रदेश के प्रयागराज जिले से 11 की संख्या में पर्यटक दो कारों में सवार होकर रीवा जिले के सिरमौर स्थित क्योंटी जलप्रपात घूमने आए थे. दोनों वाहन NH30 के रास्ते दोपहर बाद जिले में दाखिल हुए, दोनों ही कारें आगे पीछे चल रही थी. इसी दौरान लालगांव के पास देवास मोड़ पर एक कार अनियनित्रित होकर पलट गई, पीछे आ रही कार में सवार लोगों ने राहगीरों की सहायता से घायलों को निकाला।.

पीएम के बाद प्रयागराज भेजे गए शव

मृतक और घायल यूपी के प्रयागराज जिले के हैं. रीवा के संजय गाँधी अपसटल में रात करीबन 9 बजे पंकज जायसवाल, मनीष जायसवाल और सत्यजीत चटर्जी के शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद शवों को प्रयागराज के लिए भेज दिया गया. शिवम केशरवानी का शव सिविल अस्पताल सिरमौर में है, पोस्टमार्टम के बाद उसे भी प्रयागराज भेज दिया जाएगा.

Next Story