रीवा

रीवा: बीहर नदी में नहाने उतरे 4 दोस्त पानी में बहे, दो युवकों की डूबने से हो गई मौत

Rewa MP News
x
MP Rewa News: रीवा के बीहर नदी की गहराई में समाए दो दोस्त।

MP Rewa News: शहर के बीचों बीच बहने वाली बीहर नदी में नहाने उतरे 4 दोस्त पानी की तेज धारा में बहने लगे और स्थानीय लोगो की नजर बह रहे युवक पर पड़ी तो उन्होंने कूद कर दो लोगों को बाहर निकाल लिया जबकि दो युवक पानी गहराई में समा गए। घटना सिविल लाइन थाना अंतर्गत बांसघाट की है।

पिकनिक मनाने पहुंचे थें युवक

पुलिस के मुताबिक शहर के सामान क्षेत्र में रहने वाले 4 युवक साथी बीहर नदी के किनारे पिकनिक मनाने पहुचें थे और वे नहाने के लिए पानी में उतर गए। पानी का बहाव तेज था और चारों युवक पानी की धारा में जा पहुचे, इसी बीच दो युवकों को वहां मौजूद लोगो ने तो बचा लिया जबकि समान मुहल्ला निवासी दिपांशु कुशवाहा एवं कृष्ण कुमार पानी की गहराई में समा गए।

गोताखोरों ने तलाशे शव

हादसे की जानकारी लगते ही सिविल लाइन थाना की पुलिस मौके पर पहुची और एनडीआरएफ टीम को मौके पर बुलाया। जहाँ गोताखोरों ने एक-एक करके पानी में डूबे दिपांशु कुशवाहा एवं कृष्ण कुमार का शव बहार निकाल लिया है। घटना की जानकारी लगते ही बच्चों के परिजन पहुंचे और पीएम के बाद पुलिस ने शव उन्हे सौप दिया है।

ज्ञात हो कि बीहर नदी यू तो पानी से अक्सर लबालब रहती है, लेकिन शुरू हुई बारिश के चलते इन दिनों नदी का बहाव और तेज हो गया है। तो वहीं अक्सर लोग नदी में नहाने एवं जल क्रीड़ा करने के चक्कर में वे पानी के तेज बहाव आ जाते है। इसी तरह की घटना हादसे के शिकार हुए बच्चों के साथ हो गई।

Next Story