रीवा

35 सीटर बस में 60 सवारी मिले, खराब कंडीशन में दौड़ रही बस जब्त

Aaryan Dwivedi
24 Feb 2021 4:40 PM GMT
रीवा। सीधी जिले में हुई बस दुर्घटना के बाद भी बस संचालक सीख नहीं ले रहे हैं। जहां सड़क में खराब बस दौड़ाई जा रही हैं तो ओवरलोड सवारी भरने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। सतना मार्ग में परिवहन विभाग की चेकिंग के दौरान खराब कंडीशन में बस जब्त की गई तो वहीं रीवा जिला अंतर्गत नईगढ़ी पुलिस ने ओवरलोड सवारियां लेकर दौड़ रही बस को पकड़ा है। जहां 35 सीटर बस में 60 सवारी बैठाये गये थे। 

रीवा। सीधी जिले में हुई बस दुर्घटना के बाद भी बस संचालक सीख नहीं ले रहे हैं। जहां सड़क में खराब बस दौड़ाई जा रही हैं तो ओवरलोड सवारी भरने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। सतना मार्ग में परिवहन विभाग की चेकिंग के दौरान खराब कंडीशन में बस जब्त की गई तो वहीं रीवा जिला अंतर्गत नईगढ़ी पुलिस ने ओवरलोड सवारियां लेकर दौड़ रही बस को पकड़ा है। जहां 35 सीटर बस में 60 सवारी बैठाये गये थे।
आरटीओ विभाग द्वारा रीवा-सतना मार्ग पर संयुक्त रूप से वाहन चेकिंग अभियान चलया। जांच में एक बस की कंडीशन खराब पाये जाने पर परमिट निरस्त कर दिया गया है। जानकारी अनुसार सतना आरटीओ एवं रीवा परिवहन सुरक्षा स्क्वाड द्वारा यात्री वाहनों के खिलाफ यात्री वाहनों के खिलाफ खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया गया।
चेकिंग दौरान बस क्रमांक एमपी17पी0428 का फिटनेस निरस्त कर दिया गया है। जांच में बस की स्थिति ठीक नहीं पाई गई जिसे जब्त कर सतना आरटीओ कार्यालय में खड़ा करा दिया गया है। बताया गया है कि रीवा-सतना सड़क मार्ग पर आरटीओ सतना संजय श्रीवास्तव के निर्देशन में वाहनों की जांच की जा रही है।

35 सीटर बस में 60 सवारी मिले

ओवरलोड सवारी भरकर सड़क में दौड़ रही बस को पुलिस ने पकड़ा है। बताया गया है कि 35 सीटर बस में 60 से ज्यादा सवारियों को बैठाया गया था। नईगढ़ी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ओवरलोड सवारियों को उतरवाया गया। बताया गया है कि आरटीओ से 35 सीट का पास है जबकि बस में 48 सीटें लगाई गई हैं। पुलिस ने बस को थाने में खड़ा कराया है।

Next Story