रीवा

प्रयागराज से रीवा लाई जा रही 5 लाख रुपए की 3 हजार कफ सिरप जब्त, 1 गिरफ्तार 5 आरोपी फरार

rewa news
x

rewa news 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) से रीवा (Rewa) लाई जा रही 5 लाख रुपए की 3 हजार कफ सिरप जब्त की गई है।

रीवा जिले (Rewa District) के बरदहा घाटी के पास अतरैला थाने की पुलिस ने घेराबंदी कर दो लग्जरी कारों को रोककर तलाशी ली। पुलिस को देख कार में बैठे सभी आरोपी भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर एक आरोपी को गिरफ्तार तो वही 5 आरोपी भागने सफल हो गए। वहीं कारों की तलाशी लेने पर 3217 सीसी कफ सिरप जब्त की है। जिसकी कीमत 4 लाख 82 हजार रुपए बताई जा रही है।

प्रयागराज से रीवा आ रही थी खेप

अतरैला थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात बरदहा घाटी के कोरिगवा गांव के पास दो लग्जरी कारों मे नशीली कफ सिरप मिली है। यह कफ सिरप उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की प्रयागराज (Prayagraj) की ओर से रीवा (Rewa) लाई जा रही थी जिसे मुखबिर की सूचना पर रास्ते में ही पकड़ लिया गया।

पकड़ में आई 2 कार

बताया जाता है कि पुलिस की पकड़ में आईएक्सयूवी क्रमांक एमपी 19 एमबी 0008 कि तलाशी लेने पर सात बोरियों ने 2075 सीसी कप सिरप बरामद की गई। वही मारुति सुजुकी एसएक्स क्रमांक एमपी 20 सीबी 2566 मे 4 बोरियां मिली जिनमें 1142 सीटी कफ सिरप हुई थी। पुलिस ने नशीली कफ सिरफ को जब्त कर लिया है वहीं पकड़ में आए एक आरोपी से अन्य जानकारी एकत्र की जा रही है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story