रीवा

रीवा-सतना सूत्र सेवा बस में तस्करी करते 3 गिरफ्तार, एक लाख का गांजा जब्त

rewa mp news
x
Rewa MP News: रीवा-सतना के बीच चल रही सूत्र सेवा बस सेवा में पकड़े गए 3 गांजा तस्कर

रीवा। पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी गांजा तस्करी थमने का नाम नही ले रही है और गांजा तस्कर नित नए तरीके अपना रहे है। ऐसी ही एक कार्रवाई मंगलवार को रीवा पुलिस ने करते हुए रीवा-सतना के बीच चलने वाली सूत्र बस सेवा में सवार 3 गांजा तस्करों को पकड़ लिया और उनके पास से 1 लाख रूपये कीमत का गांजा भी जब्त किया है।

घेराबंदी कर पुलिस ने बस की ली तलाशी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस कप्तान डीआईजी नवनीत भसीन को सूचना प्राप्त हुई थी कि बस से गांजा तस्कर सफर कर रहे है। एसपी के निर्देश पर सीएसपी शिवाली चर्तुवेदी एवं चोरहटा थाना प्रभारी अवनीश पांडे अपने दल बल के साथ सतना से आ रही यात्री बस को चोरहटा थाना के पास रोक लिए और बस में तलाशी ली तो गांजा लेकर आ रहे तस्कर उनके हाथ लग गए।

छत्तीसगढ़ से गांजा लेकर आ रहे थें तस्कर

आरोपी बाल्मीकी पटेल एवं अतुल पटेल सहित तीन तस्करों की पुलिस ने बस में तलाशी लिए तो उनके पास मौजूद पिट्ठू बैग में गांजा के पैकेट रखे हुए थे। पुलिस उन्हे हिरासत में ले लिया और गांजा जब्त करके पूछताछ की है।

पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे छत्तीसगढ़ से यह पैकेट लेकर ट्रेन से सतना पहुचे थे। जहां यात्री बस से रीवा आ रहे थें। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से गांजा तस्करी के सबंध में जानकारी ले रही है। उम्मीद है कि बड़े गांजा तस्करी का भी पुलिस को सुराग मिल सकता है।

यात्री वाहनों का कर रहे उपयोग

ज्ञात हो कि रीवा पुलिस पूर्व में यहां गांजा तस्करी के कई बड़े खुलासे कर चुकी है। गांजा तस्कर लग्जरी वाहनों का न सिर्फ उपयोग कर रहे थे बल्कि कंटेनर वाहन तक गांजा तस्करी में पकड़े जा चुके है। तो वही अब तस्कर ट्रेन और बस से गांजा लेकर रीवा पहुच रहे है।

Next Story