रीवा

रीवा से लापता 21 वर्षीय लड़की भारत-पाकिस्तान के अटारी बार्डर में मिली, निजी स्कूल में है टीचर

MP TET
x
रीवा से लापता लड़की पाकिस्तान के अटारी बार्डर में पाई गई है.

MP Rewa News: रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से पाकिस्तान जा रही युवती को बीते दिवस पंजाब पुलिस ने अटारी बार्डर के पास गिरफ्तार कर लिया। रीवा पुलिस को जैसे ही घटना के बारे में पता चला पुलिस की टीम युवती को लाने के लिए रवाना हो गई है। बताते हैं कि सोमवार तक युवती रीवा आ जाएगी।

क्यों जा रही थी पाकिस्तान

पुलिस सूत्रों की माने तो युवती अपने प्रेमी से मिलने और शादी करने के लिए पाकिस्तान जा रही थी। इसके पहले की वह पाकिस्तान पहुंच पाती पंजाब पुलिस ने उसे पकड़ लिया। बताते हैं कि सोशल साइट्स के माध्यम से युवती, पाकिस्तान के एक युवक के संपर्क में आई थी। बातचीत से शुरू हुआ सिलसिला कुछ समय बाद प्यार में बदल गया। इसी कड़ी में युवती ने पाकिस्तानी युवक से शादी की मंशा रखते हुए रीवा से पासपोर्ट भी बनवाया। सूत्रों की माने तो पाकिस्तान निवासी दिलशाद द्वारा युवती का वीजा बनवाया गया था। पुलिस की माने तो रीवा आने के बाद युवती के पासपोर्ट और वीजा की भी जांच की जाएगी। जांच के बाद अगर गड़बड़ी पाई जाती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

कैसे पकड़ में आई युवती

पुलिस ने बताया कि युवती एक निजी विद्यालय में शिक्षिका है। 14 जून को वह बिना बताए गायब हो गई थी। कमरे से उसका पासपोर्ट भी गायब था। काफी खोजबीन के बाद भी जब युवती का पता नहीं चला तो परिजनों ने उसके गुमशुदगी की शिकायत थाने में की। युवती के गायब होने के बाद पाकिस्तान के कुछ नंबरों से परिजनों के पास फोन आया। इस संबंध में परिजनों द्वारा पुलिस को भी सूचना दी गई। फलस्वरूप एसपी द्वारा सतर्कता दिखाते हुए बार्डर में युवती के बारे में जानकारी दी गई। परिणाम यह निकला कि अटारी बार्डर के पास पंजाब पुलिस ने युवती को दस्तयाब लिया।

वर्जन

युवती को रीवा वापस लाने के लिए टीम रवाना हो गई है। सोमवार तक युवती रीवा आ जाएगी। युवती के आने के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा। - आदित्य प्रताप सिंह थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Next Story