रीवा

Rewa में 20 से 25 की संख्या में आए युवको ने दिनदहाड़े मचाया तांडव, घर में करते रहे फायरिंग और पथराव

Rewa में 20 से 25 की संख्या में आए युवको ने दिनदहाड़े मचाया तांडव, घर में करते रहे फायरिंग और पथराव
x
रीवा (Rewa) : देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच अब अपराध भी तेजी से बढ़ रहा है. हाल ही में बाइक में सवार होकर आए  20 से 25 की संख्या में युवको ने एक युवक के घर में दिनदहाड़े तांडव मचाया. यही नहीं अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद थे की जेब में रखी पिस्टल निकाल अंधाधुंध गोलियां भी चलाते रहे.

रीवा (Rewa) : देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच अब अपराध भी तेजी से बढ़ रहा है. हाल ही में बाइक में सवार होकर आए 20 से 25 की संख्या में युवको ने एक युवक के घर में दिनदहाड़े तांडव मचाया. यही नहीं अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद थे की जेब में रखी पिस्टल निकाल अंधाधुंध गोलियां भी चलाते रहे.

बता दे की बदमाशों के इस कदर खुलेआम किये गए अपराध से बदमाशों ने विवि अरुण नगर में रहने वाले निशांत तिवारी के घर में फायरिंग की वही निवासियों पर खौफ का माहौल पैदा हो गया. खुलेआम अपराध करते वक़्त अपराधियों ने घर में कड़ी कार का शीशा तोड़ उसमे रखे 75 हजार रूपए भी निकाल लिए.

पुलिस का नहीं था भय

मिली जानकारी के अनुसार आधे घंटे लगातार तांडव मचाने वाले युवको को पुलिस का बिलकुल भी खौफ नहीं था. वो खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे थे. पीड़ित के द्वारा डायल 100 को अवगत कराया गया लेकिन वो नहीं आए. इसके बाद पीड़ित ने थाने जाकर शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने मामले की जाँच करने पहुंची और गोली चलने की बात को नकार दिया. हलाकि मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जांच जारी

अरुण नगर में खुलेआम हुए लूट और गोली चलाने की बात को थाना प्रभारी विवि शिवपूजन बिसेन ने नकारते हुए कहा की गोली चलने और पैसा लूटने की बात गलत बताई जा रही है। कुछ आरोपियों के नाम सामने आए है जिनकी तलाश की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।
शिवपूजन बिसेन, थाना प्रभारी विवि

Next Story