रीवा

रीवा में मतदाताओं के लिए ले जाई जा रही 20 पेटी शराब जब्त, एक गिरफ्तार

रीवा में मतदाताओं के लिए ले जाई जा रही 20 पेटी शराब जब्त, एक गिरफ्तार
x
MP Rewa News: जब्त शराब की कीमत 84 हजार बताई गई है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

MP Rewa News: चुनाव (Election) आते ही मतदाताओं लुभाने का दौर शुरू हो गया है। प्रत्याशी मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। इसी कड़ी में बीते दिवस रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने मतदाताओं के लिए मऊगंज ले जाई जा रही 20 पेटी शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 84 हजार बताई गई है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि दो आरोपी फरार बताए गए हैं। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि रीवा से शराब की खेप मऊगंज ले जाई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जोगिनहाई टोल प्लाजा के समीप कार्रवाई करते हुए स्कॉर्पियो को रोक लिया। वाहन की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से 9 पेटी देशी प्लेन व 11 पेटी अंग्रेजी शराब मिली। इस दौरान दो आरोपी जहां भाग गए वहीं विक्रम सिंह 27 वर्ष निवासी छोटी चितौही थाना घूरपुर प्रयागराज को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

20 हजार का गांजा जब्त

जवा पुलिस ने दो किलो गांजा के साथ आरोपी को पकड़ा है। जब्त गांजा की कीमत 20 हजार बताई गई है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक गांजा के साथ जवा आ रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने जब युवक केदार उर्फ छोटू गुप्ता पुत्र मुन्नीलाल गुप्ता 33 वर्ष निवासी गोंता थाना डभौरा के पास मौजूद झोले की तलाशी ली तो पुलिस को दो किलो गांजा मिला।

22 शीशी कफ सिरप जब्त

गढ़ थाना अंतर्गत लालगांव चौकी पुलिस ने 22 शीशी कफ सिरप और बाइक जब्त की है। जब्त कफ सिरप की कीमत 33 सौ बताई गई है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि लालगांव चौकी में एक युवक कफ सिरप बेंच रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस को देख कर आरोपी भाग गया। मौके से पुलिस कफ सिरप और बाइक जब्त कर उसे थाने ले गई।

Next Story