रीवा

धारदार हथियार लेकर 2 युवक बड़े वारदात को देने वाले थे अंजाम, अमहिया पुलिस ने पकड़ा

amahiya_police
x

amahiya_police

अमहिया पुलिस (Amhaiya Police) ने आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे दो युवकों को पकड़ लिया.

Rewa Riyasat, रीवा (Rewa News): अमहिया पुलिस (Amhaiya Police) ने आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों पास से पुलिस ने दो धारदार बका जब्त किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 25 बी आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपियों को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

ये हैं आरोपी

अमहिया पुलिस ने बका के साथ जिन दो आरोपियों को पकड़ा है उसमें अशरफ अंसारी पुत्र असगर अंसारी 32 और दुर्गेश सोनी पुत्र रमेश सोनी 34 वर्ष दोनो निवासी चिकान टोला सिटी कोतवाली शामिल है। पुलिस ने बताया कि दोनो आरोपी शातिर बदमाश है। दोनों के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में 50 से अधिक प्रकरण पंजीबद्ध है।

यहां से पकड़ाए आरोपी

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि अमहिया मुन्नू डेयरी के समीप आरोपी अशरफ अंसारी किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा। इसी प्रकार मानस भवन के समीप दुर्गेश सोनी द्वारा बका लेकर स्थानीय लोगों को परेशान किए जाने का पता चला था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी दुर्गेश सोनी को भी पकड़ लिया।

इनका कहना है

अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि दो आरोपियों को बका के साथ पकड़ा है। आरोपियों के खिलाफ पूर्व से कई मामले थाने में दर्ज है। दोनो आरोपियों को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

Next Story