रीवा

रीवा के जय स्तंभ में सतना के व्यापारी से लूट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

Sanjay Patel
9 Oct 2023 7:22 AM GMT
रीवा के जय स्तंभ में सतना के व्यापारी से लूट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार
x
Rewa News: एमपी के रीवा आए सतना के एक व्यापारी के साथ गत दिवस जय स्तम्भ के साथ मिर्ची पावडर डालकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। लूट के इस मामले में कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एमपी के रीवा आए सतना के एक व्यापारी के साथ गत दिवस जय स्तम्भ के साथ मिर्ची पावडर डालकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। लूट के इस मामले में कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पीड़ित व्यापारी संजय कुमार वाधवानी पुत्र आसनदास वाधवानी उम्र 42 वर्ष निवासी सिन्धी कैम्प सतना के अनुसार उसकी दुकान सतना से रीवा इलेक्ट्रिक का सामान आता है प्रत्येक शनिवार को पैसा वसूली करने रामपुर एवं रीवा आता हूं। 30 सितम्बर को रामपुर में वसूली करने के बाद रीवा में अपनी मोटर साईकिल से घूम फिरकर कई दुकान से करीबन 70 हजार रुपए नगद वसूली किया।

बैग छुड़ाकर भाग निकले थे

व्यापारी पैदल जय स्तम्भ चौक जाकर सतना जाने के लिए बस के इन्तजार में खडा था। तभी रात्रि करीबन 9.40 बजे काले रंग की अपाची बिना नम्बर मोटर साइकिल में तीन व्यक्ति आये और उसका बैग छीनने लगे। विरोध किया तो एक व्यक्ति ने व्यापारी पर मिर्च पाउडर डाल दिया और बैग छुडाकर दोनों व्यक्ति मोटर साइकिल मै बैठकर तीनों लोग सतना रोड तरफ भाग गये। थाना प्रभारी सिटी कोतवाली निरीक्षक रूपलाल उइके द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को धर पकड़ के लिए 2 टीम गठित किया। जय स्तंभ चौराहे का सीसीटीवी फुटेज देखा गया जिसमे आरोपियों का स्केच तैयार कर आरोपियों की पहचान की गई जिसमें एक आरोपी को पहचान कर हिरासत में लिया गया जो एक अपचारी बालक है। जिसने पूछताछ में अपने 2 साथी अंकुश दुबे एवं अभिषेक के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना स्वीकार किया।

दो की तलाश जारी

पुलिस ने बाल अपचारी के कब्जे से लूट की रकम जो हिस्से में आई राशि 8 हजार रुपए बरामद किया गया एवं फरियादी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई गई, जिसमे आरोपी द्वारा कई बार कॉल किया गया था। मोबाइल काल डिटेल से 1 और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आरोपी ने अपना नाम मनीष उर्फ लकी पुत्र शिशुपाल उम्र 21 साल निवासी ढेकहा का होना बताया। आरोपी से पूछताछ पर बताया कि घटना दिनांक को फरियादी का लोकेशन बताया गया है के कब्जे से लूट के हिस्से में मिली रकम 6000 रुपए बरामद किए गए। उपरोक्त दोनों आरोपी गण को गिरफ्तार कर पेश न्यायालय किया गया एवं प्रकरण के 2 फरार आरोपियों अंकुश दुबे एवं अभिषेक की तलाश जारी है ।

Next Story