रीवा

रीवा में 8 वर्षीय नाबालिग से 13 वर्षीय किशोर ने किया गन्दा काम, आरोपी गिरफ्तार

रीवा में 8 वर्षीय नाबालिग से 13 वर्षीय किशोर ने किया गन्दा काम, आरोपी गिरफ्तार
x
MP Rewa Latest News: बीते दिवस बालिका मवेशी चराने गई थी जहाँ किशोर ने बालिका डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कृत्य किया।

MP Rewa News: जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी चौकी अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें मवेशी चराने गई 8 वर्षीय बालिका के साथ 13 वर्षीय किशोर द्वारा दुष्कृत्य किया गया। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी किशोर को पकड़ लिया है। आरोपी किशोर को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस बालिका मवेशी चराने गई थी। जहां अचानक पहुंचे किशोर ने बालिका को डराना-धमकाना शुरू कर दिया है। खेत में ले जाकर आरोपी ने बालिका के साथ दुष्कृत्य किया। अचानक मौके पर पहुंचे बालिका के पिता को देख कर आरोपी भाग गया। घटना से आहत पिता द्वारा मामले की शिकायत खटखरी चौकी में की गई।

बयान, मेडिकल परीक्षण और गिरफ्तारी

बालिका के साथ दुष्कृत्य किए जाने का पता चलते ही पुलिस हरकत में आ गई। महिला अधिकारी के सामने बालिका का बयान दर्ज कराने के बाद बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कृत्य की पुष्टि होने पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के अलावा अन्य धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू की। कुछ ही समय में पुलिस ने आरोपी किशोर को धर दबोचा।

वर्जन

8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कृत्य करने के आरोपी किशोर को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

-प्रज्ञा पटेल, थाना प्रभारी शाहपुर

Next Story