रीवा

यूपी से रीवा लाई जा रही 12 सौ शीशी कफ सिरप जब्त

rewa mp news
x
यूपी से रीवा लाई जा रही 12 सौ शीशी कफ सिरप पुलिस ने जब्त कर ली है।

यूपी से रीवा लाई जा रही 12 सौ शीशी कफ सिरप पुलिस ने जब्त कर ली है। कफ सिरप कार में लाई जा रही थी। दस पेटियों में कफ सिरप रखी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को भी पकड़ा है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि एनएच 30 के आरटीओ चेकपोस्ट में एक संदिग्ध कार दिखाई दी। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से पुलिस को 10 कार्टून के अंदर 12 सौ शीशी कफ सिरप मिली। जब्त कफ सिरप की कीमत 1.80 लाख रूपए बताई गई है।

ये हैं आरोपी

कफ सिरप के साथ पुलिस ने जिन दो आरोपियों को पकड़ा है उसमें शिवम सिंह पुत्र प्रदीप सिंह 24 वर्ष निवासी रोझाही गढ़ और अपूर्व सिंह बघेल उर्फ आकाश पुत्र विजय 29 वर्ष निवासी लालगांव गढ़ शामिल है। पुलिस ने बताया कि आरोप शातिर बदमाश है। आरोपियों के खिलाफ पूर्व से ही कई प्रकरण थाने में पंजीबद्ध है।

पूर्व में भी हुई है कार्रवाई

बताया गया है कि रीवा आने वाले अधिकतर मादक पदार्थों की खेप यूपी से ही लाई जाती है। जिले के सोहागी थाना क्षेत्र से ही सर्वाधिक तरीके से नशे की खेप रीवा आती है। पूर्व में सोहागी पुलिस द्वारा आए दिन इस तरह की कार्रवाई की गई है। लेकिन पिछले कुछ समय से कार्रवाई का स्तर कम जरूर देखने में आया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story