रीवा

रीवा में 10 साल के बच्चे ने बैंक से पार कर दिए 1.75 लाख, जानें क्या है मामला?

rewa mp news
x
Rewa MP News: रीवा के स्टेट बैंक से एक 10 वर्ष का बच्चा व्यापारी के बैग से 1.75 लाख रूपये निकाल कर रफ्फूचक्कर हो गया

Rewa MP News: रीवा जिले (Rewa District) के हनुमना (Hanumana) में संचालित स्टेट बैंक से एक 10 वर्ष का बच्चा व्यापारी के बैग से 1.75 लाख रूपए निकाल कर रफ्फूचक्कर हो गया। व्यापारी ने जब बैग से रूपये निकालने के लिए हाथ डाले तो देखा कि रूपये गायब है। वह कई बार बैग को चेक करता रहा और पैसे चोरी हो जाने से उसके होश उड़ गए।

कैमरे में दिखी बच्चे की करामात

व्यापारी के पैसे गायब होने पर पुलिस और बैंक प्रबंधन ने कार्यालय में लगे कैमरो के फुटेज को चेक किए तो बच्चे की करामात सामने आ गई। जिसमें वह बैग से रूपये निकालते हुए कैमरे में कैद है। जिस उम्र में उसे नैतिक शिक्षा दी जानी चाहिए, उस उम्र में वह बेधड़क बैंक के अंदर पैसे चोरी करने जैसी घटना को अंजाम देने में सफल रहा। माना जा रहा है कि बच्चे की इस हरकत में कोई-न- कोई सरगना शामिल है।

किराना कारोबारी है पीड़ित

बैंक से जिस व्यापारी के पैसे चोरी हो गए है वह हनुमना क्षेत्र के पहाड़ी गांव का रहने वाला किराना कारोबारी राजेश गुप्ता पुत्र रामप्रसाद गुप्ता है। उसने बताया कि उक्त रूपये वह किराना का सामान की खरीदी करने एवं उधारी को चुकता करने के लिए हुए था।

5 मिनट में हुआ खेल

किराना व्यापारी की माने तो महज 5 मिनट में पैसे चोरी हो गए। वह बैक के कागजातों में प्रक्रिया को पूरा कर रहा था। इस दौरान वह बैग अपने कंधे में रखे हुए था, लेकिन बदमाश इतनी सफाई से चैन खोलकर रूपये निकाल लिए कि उसे भनक नही लगी। उसी गति विधि मानों की शातिर से कम नही है। बहरहाल व्यापारी की शिकायत पर पुलिस अब चोरी मामले की जांच कर रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story