रीवा

Black Fungus से Rewa में 1 और मरीज की मौत, अब तक मिले 30 मरीज

Black Fungus से Rewa में 1 और मरीज की मौत, अब तक मिले 30 मरीज
x
Black Fungus से Rewa में 1 और मरीज की मौत, अब तक मिले 30 मरीज..रीवा (Rewa News) कोरोना संक्रमण के बाद अब ब्लैक फंगस (Black Fungus) भी लोगों की जान ले रहा है। शनिवार को भी एक मरीज की जान ब्लैक फंगस (Black Fungus) के अटैक से हो गई। इस तरह से सुपर स्पेशलिटी अस्पताल रीवा (Super Specialty Hospital Rewa) में उपचार के दौरान अब तक ब्लैक फंगस (Black Fungus) के अटैक से पांच मरीजों की मौत हुई।

Black Fungus से Rewa में 1 और मरीज की मौत, अब तक मिले 30 मरीज

रीवा (Rewa News) कोरोना संक्रमण के बाद अब ब्लैक फंगस (Black Fungus) भी लोगों की जान ले रहा है। शनिवार को भी एक मरीज की जान ब्लैक फंगस (Black Fungus) के अटैक से हो गई। इस तरह से सुपर स्पेशलिटी अस्पताल रीवा (Super Specialty Hospital Rewa) में उपचार के दौरान अब तक ब्लैक फंगस (Black Fungus) के अटैक से पांच मरीजों की मौत हुई।

नईगढ़ी के मरीज की हुई मृत्यु

बताया गया की रामलखन पाण्डेय 59 वर्ष निवासी नईगढ़ी थाना क्षेत्र में ब्लैक फंगस (Black Fungus) के लक्षण देखे गए थे जिसे 11 मई को सुपर स्पेशियलटी अस्पताल भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों की निगरानी में मरीज का उपचार किया जा रहा था जिसकी शनिवार को मौत हो गई।

ब्लैक फंगस (Black Fungus) तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। संक्रमित मरीज जिनका उपचार चल रहा है उन पर ब्लैक फंगस (Black Fungus) अटैक कर रहा है। साथ ही जो उपचार बाद स्वस्थ हो चुके हैं उनमें भी इसके लक्षण देखा जा रहे हैं। आंख, नाक, मुंह और मस्तिष्क पर भी अटैक कर रहा है।

इससे अन्य मरीजों में दहशत व्याप्त है। जिले में तेजी से इससे पीडि़त मरीजों की संख्या बढ़ रही है। प्रतिदिन मरीज अस्पताल में उपचार के लिए पहुंच रहे हैं। पीडि़त मरीजों को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में बनाये गए वार्ड में भर्ती किया जा रहा है। न केवल रीवा के मरीज उपचार कराने पहुच रहे हैं अपितु सीधी, सिंगरौली,सतना और पन्ना के मरीज भी उपचार कराने पहुच रहे हैं।

अब तक मिले 30 मरीज

ब्लैक फंगस (Black Fungus) से पीडि़त प्रतिदिन मरीज मिल रहे हैं। शनिवार को मिले दो नये मरीजों को मिलाकर अस्पताल में अब तक 30 मरीज उपचार कराने अस्पताल आ चुके हैं। जिनमें से 5 की मौत हो चुकी है। तीन मरीज रेफर कराकर बाहर इलाज कराने जा चुके हैं।

Next Story