रिलेशनशिप

Relationship Tips : दिवाली में पत्नी से भूलकर भी न करें ये बातें, नहीं तो आपके ऊपर फटेगा बम

Relationship Tips : दिवाली में पत्नी से भूलकर भी न करें ये बातें, नहीं तो आपके ऊपर फटेगा बम
x
Relationship Tips : दिवाली के अलावा भी खासकर खुशियों वाले दिन कभी इस बात को अपनी पत्नी के सामने नहीं कहना चाहिए।

Relationship Advice : दिवाली का त्यौहार साल का सबसे बड़ा त्यौहार है, और इस त्यौहार (Diwali) को हर कोई अपने परिवार के साथ खुशियों से मनाता है, लेकिन इन्ही खुशियों के बीच कुछ बातें ऐसी भी हैं जो की आपको अपनी पत्नी या पार्टनर से भूलकर भी नहीं शेयर करना चाहिए नहीं तो आपके जीवन में भी बम फट सकता है, कहने का मतलब है आपके पार्टनर के लिए ये सही नहीं होगा, दीपावली (Deepawali) में परिवार में खुशहाली आये और आप दोनों के बीच प्यार बना रहे इसके लिए अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। और भूलकर भी उनसे ये बात न करें ;

एक्स की बात न करें (Don't Talk About Your Ex Girlfriend With Wife)

नहीं करेंगी अच्छा फील

आपको कभी भी किसी भी ख़ुशी के मौके पर अपनी लाइफ पार्टनर से अपने बीते कल की चर्चा नहीं करना चाहिए, क्योंकि अगर उन्हें यह अहसास होगा की बीते कल में उनकी जगह किसी और ने ली थी तो उन्हें कंफर्टेबल नहीं फील होगा। और उन्हें लगेगा की आपका ध्यान उनपर नहीं है।

खुद से करने लगेंगी तुलना

अगर आप अपनी पत्नी से किसी और के बारे में या अपनी पुराने पार्टनर का जिक्र करते हैं तो वे खुद को उससे कम्पेयर करने लगेंगी और उन्हें लगेगा आप पुराने रिश्ते को नहीं भूलें हैं। जो कि दोनों के रिश्ते के लिए सही नहीं होगा। उनके मन में नेगेटिविटी आ जाएगी।

कम हो जायेगा आत्मविश्वास

कभी अपनी वाइफ को यह न अहसास होने दें कि आपकी जिंदगी में कोई और था और आप उसे मिस कर रहे हैं। क्योंकि अगर उन्हें ये पता चलता है, तो उनका आत्मविश्वास कम हो जाता है, और उन्हें लग सकता है कि आपकी खुशियों की वजह वह नहीं हैं। हमेशा उन्हें फील करवाएं कि उनकी जगह कोई नहीं ले सकता और वो बेस्ट पार्टनर हैं आपके लिए।

Next Story