रिलेशनशिप

How To Impress Your Crush: इन बातों से जीते अपनी क्रश का दिल, बस करें ये काम

How To Impress Your Crush:  इन बातों से जीते अपनी क्रश का दिल, बस करें ये काम
x
How To Impress Your Crush: अगर आपकी भी कोई क्रश है तो आप इन तरीकों को आजमाकर उनके दिल में जगह बना सकते हैं।

How To Impress Your Crush: हर किसी व्यक्ति के जीवन में कोई एक व्यक्ति काफी ज्यादा खास हो जाता है, जिसकी आपके साथ मौजूदगी से आप फूले नहीं समाते हैं, जिसे देखकर आपके चेहरे पर केवल और केवल मुस्कान ही आती है. और दिन में कई बार आपको उस व्यक्ति का खयाल आता है। लेकिन आप अपने Crush से बात करने में या दिल की बात करने में संकोच करते हैं, या कई बार ये भी डर होता है की कहीं वो नाराज न हो जाये। और इसी डर के कारण आप अपनी Crush को इम्प्रेस नहीं कर पाते हैं. लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं कैसे आप अपनी क्रश का दिल कैसे जीत सकते हैं।

क्रश को कैसे इंप्रेस करें? How To Impress Crush, Crush Ko Kaise Impress Karen, Crush Ko Kaise Manayen,

दोस्ती का हाथ बढ़ाएं

किसी से प्रेम करने से पहले आपको उसका दोस्त बनना जरुरी होता है. और हर प्यार की शुरुआत दोस्ती से ही होती है। इसलिए बिना सोचे सबसे पहले दोस्ती हाथ आपको बढ़ाना चाहिए। चाहे फिर आप लड़के हों या लड़की।

अपनी लाइफ में इम्पॉर्टेंस दें

अगर आप किसी भी व्यक्ति को महत्वपूर्ण समझते हैं, या उसे रिस्पेक्ट देकर इम्पोर्टेन्ट फील करवाते हैं तो कहीं न कहीं आप उसके दिल में अपने लिए खास जगह बना लेते हैं, चाहे वो कोई भी क्यों न हो। आपको हमेशा ही अपने उस खास दोस्त को इम्पोर्टेन्स फील करवाना चाहिए। क्योंकि अगर आप किसी दोस्त को महत्त्व नहीं देते हैं तो वह एक समय के बाद आपका साथ छोड़ कर चला जाता है।

बातों में इंटरेस्ट दिखाएं

जब भी कोई व्यक्ति आपकी बातों को इंटरेस्ट के साथ सुनता है तो वह आपका पसंदीदा व्यक्ति होता है। आपका भी कोई खास दोस्त होगा जो आपकी पूरी बातों को ध्यान से सुनता है। इसी प्रकार आप भी आपकी क्रश की बातों में रूचि दिखाकर उनके पसंदीदा व्यक्ति बन सकते हैं।

कभी भी दिखावा न करें

कभी भी अपनी Crush को इम्प्रेस करने के लिए बनावटी न बनें न ही दिखावा करें, आप असल जिंदगी में जो हैं वही रहें। क्योंकि बनावटी या दिखावा करने से कभी न कभी सच सामने आ ही जाता है, जो की सामने वाले व्यक्ति को ठेस पहुंचा सकता है। क्योंकि अगर आप झूठा दिखावा करते हैं तो हो सकता है की सामने वाले की एक्सपेक्टेशन आपसे बढ़ जाये और बाद सच पता चलने के बाद में उसे बुरा लगे और आप खुद की नजरों में गिर जाएं ।

Next Story