रिलेशनशिप

Health Expert की बड़ी सलाह, Corona Vaccine लगवाने के बाद 3 दिन न करे Sex नहीं तो होगा ये हाल

Health Expert की बड़ी सलाह, Corona Vaccine लगवाने के बाद 3 दिन न करे Sex नहीं तो होगा ये हाल
x
 Health expert's big advice, do not do sex for 3 days after applying Corona Vaccine, otherwise this will happen Health Expert : देश सहित विदेश में कोरोना संक्रमण ने हड़कंप मचाया था. भले ही अभी कोरोना संक्रमण की लहर थम चुकी हो लेकिन एक्सपर्ट ने कहा है की आने वाले दिनों में कोरोना का और घातक अवतार हो सकता है. ऐसे में सतर्कता बहुत जरूरी है. कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद ज्यादातर लोगो को आराम करने और अच्छा खाना-पीना खाने की सलाह दी जाती है. वही कुछ लोग सावधानी भी नहीं बरतते है जिसके परिणामस्वरूम उन्हें नुकसान भुगदना पड़ता है. बता दे की एक्सपर्ट ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने के बाद Sex न करने की सलाह दी है. 

Health expert's big advice, do not do sex for 3 days after applying Corona Vaccine, otherwise this will happen

Health Expert : देश सहित विदेश में कोरोना संक्रमण ने हड़कंप मचाया था. भले ही अभी कोरोना संक्रमण की लहर थम चुकी हो लेकिन एक्सपर्ट ने कहा है की आने वाले दिनों में कोरोना का और घातक अवतार हो सकता है. ऐसे में सतर्कता बहुत जरूरी है. कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद ज्यादातर लोगो को आराम करने और अच्छा खाना-पीना खाने की सलाह दी जाती है. वही कुछ लोग सावधानी भी नहीं बरतते है जिसके परिणामस्वरूम उन्हें नुकसान भुगदना पड़ता है. बता दे की एक्सपर्ट ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने के बाद Sex न करने की सलाह दी है.

रुसी एक्सपर्ट ने किया खुलासा

बता दे की रुसी एक्सपर्ट ने खुलासा करते हुए बताया की (Corona Vaccine) लगवाने के बाद 3 दिन तक सेक्स (Sex) नहीं करना चाहिए. एक्सपर्ट ने कहा की 'सेक्स करने के बाद शारीरिक तनाव बढ़ जाता है जो इस समय ठीक नहीं है. वही एक्सपर्ट ने आगे कहा की सेक्स करने से हमारी इम्यूनटी सिस्टम कमजोर हो जाता है. ऐसे में वैक्सीन का उल्टा प्रभाव पड़ सकता है.

हो सकता है खतरनाक अंजाम

एक्सपर्ट ने कहा की वैक्सीन लगवाने के बाद आपको सारी जानकारी होनी चाहिए की आपको सेक्स (Sex) करना चाहिए की नहीं. एक्सपर्ट ने आगे कहा की सेक्स सावधानी से करे. लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद ही सेक्स करे.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story