रायपुर

रायपुर में ज्वेलरी शोरूम में घुसें चोर, सवा करोड़ के ले उड़े गहने

Viresh Singh Baghel
3 Oct 2021 6:25 PM GMT
रायपुर में ज्वेलरी शोरूम में घुसें चोर, सवा करोड़ के ले उड़े गहने
x
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर (Raipur) में स्थित ज्वेलरी शोरूम में हुई बड़ी चोरी।

रायपुर (Raipur) ज्वेलरी शोरूम में घुसें चोरों ने सवा करोड़ रुपए के गहने चोरी करके फरार हो गए है। इस घटना से व्यापारियों में हड़कम्प मच गया है। वही चोरी होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और घटी वारदात को लेकर जांच कर रही है। घटना छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर (Raipur) में रविवार को सामने आई है। यहां के गुढ़ियारी इलाके में नवकार ज्वेलरी शोरूम से रात में चोर करोड़ों रूपये के सोने-चांदी के आभूषण ले गए है।

CCTV में कैद हुई वारदात

शोरूम में चोरी का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। इसमें तीन से चार युवक चोरी करते नजर आ रहे हैं। आरोपियों ने दुकान में रखे गहनों को 3-4 बैग में भरकर ले गए है और खाली डिब्बों को यही छोड़कर फरार हो गए। नवकार ज्वेलर्स गैस कटर से दुकान की बड़ी तिजोरी और सेफ हाउस का दरवाजा भी काट दिया।

पुलिस ने की जांच

रविवार को गुढ़ियारी थाना पुलिस और रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने ज्वेलरी शॉप का जायजा लिया। पुलिस को शक है कि प्रदेश से बाहर के किसी गिरोह ने इस घटना को अंजाम दिया होगा।

पड़ोस की दुकान में रुके थे बदमाश

बताया जा रहा है कि नवकार ज्वेलर्स के ठीक बगल की जलाराम गारमेंट्स नाम की दुकान है। इसे बीते गुरुवार एक युवक ने आकर किराए पर लेने की बात की। युवक ने दुकान के मालिक को 40 हजार रुपए एडवांस दिए और कहा कि वो नवरात्र में दुकान शुरू करेगा। युवक ने शुक्रवार को फर्नीचर का काम करवाने के लिए मालिक से दुकान की चाबी ली थी। पुलिस को शक है कि बदमाशों ने शनिवार रात इस दुकान में ही बिताई। आधी रात दुकान के अंदर से तीसरे माले पर आए और छत से नवकार ज्वेलर्स में घुसकर इस बड़े कांड को अंजाम दे दिया। अब पुलिस पड़ोस की दुकान के मालिक से भी पूछताछ कर दुकान किराए पर लेने वालों की डिटेल्स हासिल कर रही है।

Next Story
Share it