रायपुर

छगः पूर्व मंत्री के बहु और पोती की निर्मम हत्या, बेड के कर्बड में मिला शव, की थी लव-मैरिज...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
छगः पूर्व मंत्री के बहु और पोती की निर्मम हत्या, बेड के कर्बड में मिला शव, की थी लव-मैरिज...
x
रायपुर। छत्तीसगढ़ रायपुर स्थित खम्हारडीह इलाके में रहने वाले दिवंगत पूर्व मंत्री डीपी घृतलहरे की बहू नेहा और उसकी 9 साल की बेटी अनन्या की घर

छगः पूर्व मंत्री के बहु और पोती की निर्मम हत्या, बेड के कर्बड में मिला शव, की थी लव-मैरिज…

रायपुर / Raipur Crime News : छत्तीसगढ़ रायपुर स्थित खम्हारडीह इलाके में रहने वाले दिवंगत पूर्व मंत्री डीपी घृतलहरे की बहू नेहा और उसकी 9 साल की बेटी अनन्या की घर के अंदर गला घोट कर हत्या किये जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। सूचना पाकर पहुची पुलिस दोनो मृतको का शव कमरे में रखे बेड के अंदर पाया है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज करके हत्यारों की तलाश शुरू कर दिया है।

जुते के फीता से घोंट गया है गला

पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि बहू और पोती की हत्या जूते के फीते से गला घोंटकर की गई। जांच में जुटी पुलिस ने दो लोग को हिरासत में लिया हैं। इनमें एक मृतकों का ​रिश्तेदार बताया जा रहा है। पुलिस पूर्व मंत्री के बेटे तरुण से भी पूछताछ कर रही है।

फोन न लगने पर घर पहुची थी बहन

पुलिस के मुताबिक मां-बेटी की हत्या शनिवार शाम 7 से 8 बजे के बीच की गई है। मायके पक्ष ने पुलिस को बताया कि नेहा का फोन नहीं लग रहा था. इसलिए पास ही रहने वाली नेहा की बहन मेघा घर पर हालचाल जानने उसके घर पहुची थी। मेघा ने पुलिस को बताया कि दरवाजा बाहर से बंद था. लेकिन नेहा की स्कूटी और जूते बाहर पड़े थे। जिस पर मेघा ने अपने भाई आकाश को फोन किया। आकाश ने पुलिस को सूचना दी और दूसरी तरफ मेघा ने कुछ लोगों के साथ मिलकर दरवाजे की कुंडी तोड़ दी।

यह भी पढ़े : BANK OFFICER ने ली 2026 करोड़ की रिश्वत, मिली सजा-ए-मौत

कमरों की बद थी लाइट

बताया जा रहा है कि घर के पिछले कमरे में बेड के गद्दे वगैरह बेतरतीब थे, अंदर सभी लाइट्स बंद थीं. कमरे में नेहा का नंदोई डॉ आनंद राय और उसका एक साथी दीपक छिपा हुआ था। पुलिस ने बेड का कबर्ड हटाया तो अंदर नेहा और उसकी बेटी अनन्या की लाश मिली. दोनों के गले में स्पोर्ट्स शू के नीले रंग के लेस बंधे मिले और मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस ने डॉ आनंद और दीपक को हिरासत में लिया है. इनसे पूछताछ जारी है।

की थी लव मैरिज

पूर्व मंत्री के पुत्र तरुण और ने​हा ने वर्ष 2010 में लव मैरिज किये थे। उनके एक बेटी अनन्या है। फिलहाल पुलिस तरुण से भी पूछताछ कर रही है।

बिहार में नितीश सरकार का सुशासन! अपराधियों ने ऑन ड्यूटी SI को गोली मारी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story
Share it