रायपुर

CG News: रायपुर में शहरे आलम नाम के आरोपी ने गाय के साथ किया रेप! देखें वीडियो

CG News: रायपुर में शहरे आलम नाम के आरोपी ने गाय के साथ किया रेप! देखें वीडियो
x
Muslim Youth Raped Cow: छत्तीसगढ़ के रायपुर में शहरे आलम नाम के आरोपी पर गाय के साथ रेप करने का आरोप लगा है

Muslim youth Raped Cow In CG Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक मामला सामने आया है, जहां एक युवक पर गाय के साथ रेप करने का आरोप लगा है. रायपुर सिटी में शहरे आलम नाम के इस आरोपी ने गाय के पैर बांधकर उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है. इस दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना 10 जुलाई रविवार की बताई गई है. आरोपी शहरे आलम यूपी के प्रयागराज का रहने वाला है.

ऐसा बताया गया है कि जब आरोपी शहरे आलम को लोगों ने गाय के साथ दुष्कर्म करते देखा तो वह पकड़ा गया, लोगों ने उसे 2-4 लप्पड़ जड़े और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। जब उससे पुछा गया कि तुमने गाय के साथ गन्दी हरकत क्यों की? तो उसने कहा मैं बहक गया था.

छत्तीसगढ़ में गाय के साथ रेप

Cow raped in Chhattisgarh: शहरे आलम को गाय के साथ दुष्कृत करते पकड़ा गया है, लोगों ने देखा कि आरोपी गाय के चारों पैर रस्सति से बांधकर उसके साथ गंदा काम कर रहा था. अपनी हवस मिटाने के लिए दरिंदे जानवरों तक को नहीं छोड़ रहे हैं. इस घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट में वायरल हो रहा है. सुदर्शन न्यूज़ के संवादाता योगेश मिश्रा ने भी इस घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए इसे छत्तीसगढ़ में हुई शर्मनाक घटना बता रहे हैं.

पुलिस ने दर्ज की FIR

गाय के साथ रेप करने वाले आरोपी शहरे आलम के खिलाफ रायपुर के लोकल ओम प्रकाश ने पुलिस में FIR दर्ज कराइ है. यह घटना शनिवार-रविवार रात 3:30 बजे की बताई जा रही है. रायपुर के सतनाम चौक के पास एक व्यक्ति गाय का रेप कर कर रहा था, ओम प्रकाश ने FIR में बताया कि जब हम लोगों ने आरोपी को देखा तो वह भागने लगा, भागते हुए वो गिर गया इसी लिए उसके सिर में चोट आई है. आरोपी शहरे आलम उम्र 20 वर्ष प्रयागराज का रहने वाला है और उसके अब्बू का नाम उस्मान खान है.


पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म की धारा 377 IPC और 'पशु क्रूरता निवारण अधिनियम' की धारा 11(1) घ के तहत केस दर्ज कर के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि इस से पहले UP के अयोध्या में जून 2022 में गाय से रेप करने के आरोप में शहाबुद्दीन को गिरफ्तार किया गया था। अप्रैल 2022 में लखनऊ में गाय के साथ दुष्कर्म करते हुए माज़िद का वीडियो वायरल हुआ था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके अलावा फ़रवरी 2022 में राजस्थान के भिवाड़ी में गाय की बछिया के साथ रेप करने के आरोप में जुबेर और चुन्ना गिरफ्तार किए गए थे।

Next Story