प्रयागराज

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अतीक अहमद के गढ़ में जाकर बड़ी बात कह दी

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अतीक अहमद के गढ़ में जाकर बड़ी बात कह दी
x
CM Yogi's Todays Speech: बीजेपी ने प्रयागराज के चकिया में रैली का आयोजन किया था. चकिया अतीक अहमद का गढ़ माना जाता था

Yogi Adityanath In Chakiya Prayagraj: उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी के माफियाओं को लेकर बड़ी बात कह दी है. प्रयागराज के चकिया में बीजेपी द्वारा आयोजित रैली में सीएम योगी पहुंचे थे. चकिया को अतीक अहमद का गढ़ माना जाता था. यहीं से सीएम योगी ने अतीक अहमद और पूरे माफिया फैमिली को लेकर पहली बार बयान दिया है

सीएम योगी ने चकिया रैली में कहा- कुछ लोगों ने प्रयागराज को अन्याय और अत्याचार का शिखर बना दिया था, लेकिन धरती सबका हिसाब बराबर करके रख देती है.

चकिया में सीएम योगी का भाषण

2 मई को प्रयागराज के चकिया में सीएम योगी रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. यहां अतीक अहमद का ऑफिस भी है और इस जगह को माफिया अतीक का गढ़ कहा जाता था.

सीएम योगी ने चकिया रैली में कहा-

"तुलसीदास जी ने कहा है जो जस करई तो तस फल चाखा. ये पंक्तियां हमारा मार्गदर्शन करती हैं. प्रयागराज ने हमेशा मानवता का मार्ग प्रशस्त किया है. अन्याय से पीड़ित व्यक्ति प्रयागराज की धरती पर न्याय के लिए आता है. ये धरती ना किसी के अत्याचार को सहन करती है ना अत्याचार होने देती है."

"जो भी माफिया गरीबों की संपत्ति हड़पेगा, उसकी संपत्ति जब्त कर गरीबों के लिए आवास बनाए जाएंगे. ऐसे कुछ आवासों का उद्घाटन अगले महीने होगा. राज्य सरकार भ्रष्टाचार और अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेन्स की नीति के साथ काम करेगी."

"पहले लोग आतंक के बल पर गरीबों की ज़मीन पर कब्जा करने का काम करते थे. पहले व्यापारियों से रंगदारी वसूल की जाती थी. आज युवाओं के हाथ में तमंचे नहीं हैं, क्योंकि वे जान गए हैं कि हाथ में तमंचे का परिणाम क्या होता है. आज उनके हाथ में टैबलेट है."

"आज प्रदेश मे दंगा नहीं सब चंगा है. आज रंगदारी भी नहीं है. इन्वेस्टर समिट के माध्यम से राज्य को 35 लाख करोड़ का निवेश मिला है. इससे एक करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा."

CM Yogi Prayagraj Speech Video



Next Story