Bollywood_1/83-pratyusha.jpg

प्रेमी के साथ मिलकर इस अभिनेत्री ने कर लिया था जहर का सेवन, पीएम के दौरान मचा था जमकर बवाल

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
25 Jun 2021

This actress had consumed poison along with her lover, there was a lot of ruckus during PM

मुंबई : पर्दे पर सेलीब्रिटियों की चकाचैंधभरी जिंदगी देखकर लगता है कि यह लोग कितने ऐशो आराम की लग्जरी लाइफ जीते हैं। लेकिन रियल लाइफ में हकीकत कुछ और ही होती है। जब ये सितारों हद से ज्यादा परेशान एवं समस्याओं से पीड़ित हो जाते हैं तो यह जिंदगी से मोह छोड़कर मौत को गले लगाना ही ठीक समझते हैं।

अगर अब तक सेलीब्रिटियों के सुसाइड करने की लिस्ट पर नजर दौड़ाई जाए तो आप खुद हैरान हो जाएंगे। लेकिन आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी ही अदाकारा की कहानी से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंने प्रेमी के साथ मिलकर जहर का सेवन कर लिया था। पीएम के दौरान पूरे मामले में जमकर बवाल मचा था। उस समय हर व्यक्ति के जुबां पर बस इन्हीं का नाम था। 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जिस एक्ट्रेस की हम चर्चा कर रहे हैं उनका नाम प्रत्यूषा है। प्रत्यूषा एक समय इंडस्ट्री की उभरती हुई अभिनेत्री में शुमार थी। शानदार चल रहे करियर से वह काफी खुश थी। लेकिन पर्सनल लाइफ में वह हमसफर की तलाश में थी। इसी दरम्यान उनकी सिद्धार्थ रेड््डी नाम के लड़के से नदीकियां बढ़ी। वह सिद्धार्थ से प्यार करने लगी।

सिद्धार्थ से वह शादी करना चाहती थी। लेकिन सिद्धार्थ के घर वालों का यह रिश्ता मंजूर नहीं था। लिहाजा प्रत्यूषा ने 20 साल की उम्र में सिद्धार्थ के साथ कोको कोला में जहर मिलाकर सेवन कर लिया। जहर सेवन से प्रत्यूषा की जहां मौत हो गई। तो वहीं सिद्धार्थ इलाज के दौरान बच गए। कहा जाता है कि सिद्धार्थ के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे। जिसके कारण दोनों ने सुसाइड किया था। 

प्रत्यूषा की मौत के बाद जब पीएम हुआ तो रिपोर्ट में पहले गला घोंटकर हत्या करना सामना आया। साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि उनके साथ रेप हुआ है। इस तरह का मामला सामने आने के बाद जमकर बवाल मचा। हर किसी के जुबां पर प्रत्यूषा का नाम ही छाया हुआ था। लिहाजा आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट ने मामले की गंभीरता को समझते हुए पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी।

जांच हुई तो निष्कर्ष निकला कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है। साथ ही जांच में सीबीआई ने सिद्धार्थ को सुसाइड के लिए प्रेरित करने का दोषी पाया। जिस पर कोर्ट ने सिद्धार्थ को 6000 रूपए जुर्माने के साथ ही 5 साल की सजा सुनाई थी। 
 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER