फ़ोटो

Sonakshi Sinha New Looks: सोनाक्षी का न्यू लुक देखकर जल गईं हुमा कुरैशी

Sonakshi Sinha New Looks: सोनाक्षी का न्यू लुक देखकर जल गईं हुमा कुरैशी
x
Sonakshi Sinha New Look: सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में इंस्टाग्राम में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे ब्लोंड लुक में नजर आ रहीं थीं।

Sonakshi Sinha New Instagram Post/ Sonakshi Sinha Blonde Look Pictures: सोनाक्षी सिन्हा का सुर्ख़ियों से गहरा नाता है, लेकिन वो बात अलग है की सोनाक्षी अपनी फिल्मों को लेकर कम व पर्सनल लाइफ को लेकर अधिक चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों सोनाक्षी अपनी शादी (Sonakshi Sinha Marriage) की फेक न्यूज के लिए चर्चा का विषय बनी हुईं थीं। साथ ही सोनाक्षी अपने बचकाने बयानों के लिए भी जानी जाती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने पर्सनल इंस्टाग्राम में अपने न्यू लुक (New Looks) की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे ब्लॉन्ड लुक (Blonde Look) में नजर आ रहीं हैं। उनकी इस तस्वीर में फैंस की मिक्स प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रहीं हैं।

सोनाक्षी की फ्रैंड हुमा कुरैशी ने कमेंट में लिखा - डरावना। वहीं अगले ही कमेंट में उन्होंने प्यार भी बरसाया है।



वहीं मिर्जापुर के दद्दा त्यागी के लड़के विजय वर्मा Aka भरत त्यागी ने भी कमेंट में लिखा- मुझे दुख है कि यह मालदीव नहीं है।




सोनाक्षी की इस लुक को देखकर नेटिगेन्स के उड़े होश, अनएक्सपेक्टेड लुक्स की जमकर कर रहें हैं तारीफ़।


लेकिन कुछ लोगों को सोनाक्षी का यह लुक नहीं भा रहा है और उन्होंने सोनाक्षी को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। एक ट्रोल ने उन्हे कमेंट में उन्हें- बूढ़ी दादी तक कह डाला।



सोनाक्षी की पहली फिल्म 'दबंग' 2010 में आई थी. जिसके बाद उनके अभिनय का कारवां चल पड़ा और उन्होंने सन ऑफ सरदार, 'हॉलिडे', 'दबंग 2' व अंतिम बार अजय देवगन की मूवी 'भुज' में दिखी थी।



पिछले दिनों उन्होंने एक मिस्ट्री मैन के साथ तस्वीर भी शेयर की थी। और उनकी इकबाल जहीर से नाम जुड़ने के साथ सगाई की खबरें भी वायरल हुयी थीं। हालाँकि इस बारे में सोनाक्षी की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है।



Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story