पन्ना

एमपी के पन्ना जिले में पेट्रोल डालकर युवक को जिंदा जलाया, जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहा युवक

एमपी के पन्ना जिले में पेट्रोल डालकर युवक को जिंदा जलाया, जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहा युवक
x
MP Panna News: युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे कटनी जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

MP Panna News: जिले शाहनगर क्षेत्र रगोली भड़रा गांव में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें आरोपियों ने एक युवक पर पेट्रोल डाल कर उसे जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में युवक को उपचार के लिए शाहनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे कटनी जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। यहां भर्ती युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया गया है कि रगोली भड़रा गांव के निवासी 25 वर्षीय युवक का आरोपियों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद के कारण आरोपियों ने युवक की बेदम पिटाई करने के बाद उस पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दिया। आग लगते ही युवक धू-धू कर जलने लगा। इस दौरान युवक की चीखों से पूरा गांव गूंज उठा। युवक ने आरोपियों से खुद को बचाने की गुहार लगाई। लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चले गए। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग से झुलसे युवक को बचाया। मौके पर पुलिस द्वारा युवक को अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की गई।

शातिर बदमाश हैं आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर बदमाश है। उनके खिलाफ मारपीट के पुराने प्रकरण भी थाने में दर्ज है। आरोपी आए दिन मारपीट किया करते हैं। आरोपियों की अनैतिक गतिविधियों के कारण ग्रामीण भी परेशान रहते हैं ।

वर्जन

युवक को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी फरार है। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे। -भगवान सिंह, थाना प्रभारी शाहनगर

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story