पन्ना

एमपी के पन्ना स्थित बृहस्पति कुंड में डूब गया था सतना का युवक, रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला शव

Sanjay Patel
15 Aug 2023 11:27 AM GMT
एमपी के पन्ना स्थित बृहस्पति कुंड में डूब गया था सतना का युवक, रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला शव
x
MP News: मध्यप्रदेश के पन्ना जिला स्थित बृहस्पति कुंड के पानी में एक युवक सोमवार को लापता हो गया था। वह दोस्तों के साथ यहां पिकनिक मनाने गया था। युवक सतना का निवासी था।

मध्यप्रदेश के पन्ना जिला स्थित बृहस्पति कुंड के पानी में एक युवक सोमवार को लापता हो गया था। वह दोस्तों के साथ यहां पिकनिक मनाने गया था। युवक सतना का निवासी था। जिसके पानी के अंदर गहराई में चला गया, जिसके बाद वह बाहर नहीं निकला। युवक की तलाश करने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। रेस्क्यू टीम ने मंगलवार को युवक के शव को पानी से बाहर निकाला।

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था युवक

बताया गया है कि दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने पन्ना जिले के बृजपुर थाना अंतर्गत बृहस्पति कुड सतना का युवक विवके शर्मा गया हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उसने पानी में डुबकी लगाई किंतु वह फिर बाहर नहीं निकला। कुंड के पानी की गहराई में युवक चला गया। इस घटना की जानकारी उसके दोस्तों ने पुलिस को दी। जिस क्षेत्र में युवक डूबा था वह सतना जिले के बरौंध थाना क्षेत्र में था। लिहाजा बरौंधा पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन प्रारंभ कराया। किंतु सोमवार को अंधेरा हो जाने के कारण उसकी खोजबीन बंद करनी पड़ी। गोताखोरों की टीम कुंड के पानी में मंगलवार को पुनः उतरी। जिसके द्वारा युवक का शव बरामद किया गया। बताया गया है कि विवके अपने घर का इकलौता चिराग था, जिसको तैरना भी नहीं आता था।

पीएम के लिए भिजवाया मझगवां अस्पताल

पन्ना जिले के पिकनिक स्पॉट बृहस्पति कुड के पानी में लापता हुए सतना के टिकुरिया टोला निवासी युवक विवेक शर्मा पिता शिवराज शर्मा 20 वर्ष सोमवार को डूब गया था। वह अपने दोस्तों शशांक राय और भूपेन्द्र कुशवाहा के साथ पिेकनिक मनाने के लिए गया था। लगातार चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मंगलवार की दोपहर युवक का शव कुंड से बाहर निकाला गया। बरौंधा पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए मझगवां अस्पताल भिजवाया। इस संबंध में बरौंधा थाना प्रभारी आशीष धुर्वे के मुताबिक मृतक के दोस्तों ने पानी में जिस जगह उसके डूबने की जानकारी दी थी। उससे कुछ ही दूरी से मृतक का शव निकाला गया। शव पानी के अंदर गहराई में चला गया था जिसके कारण गोताखोरों को वहां तक पहुंचने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। यही वजह रही कि रेस्क्यू में समय लग गया।

Next Story