पन्ना

एमपी के पन्ना में रिपोर्ट लिखाने वाला चाचा ही निकला हत्यारा, जानिए क्यों की हत्या

एमपी के पन्ना में रिपोर्ट लिखाने वाला चाचा ही निकला हत्यारा, जानिए क्यों की हत्या
x
MP Panna News: पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को पता चला कि अधेड़ की हत्या सिर में किसी धारदार हथियार से हमला किए जाने से हुई है।

MP Panna News: जिले में घटित एक अंधी हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले का सबसे खास पहलू यही है कि थाने में पहुंच कर जिस व्यक्ति द्वारा मामले की शिकायत की गई, वहीं व्यक्ति हत्यारा निकला। फिलहाल पुलिस ने अधेड़ की हत्या में शामिल दो लोगों को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि जिले के सलेहा थाना निवासी बलवाना आदिवासी 45 वर्ष की गत दिवस संदेहास्पद परिस्थिति में हत्या हो गई थी। अधेड़ द्वारा सीढ़ी से गिर कर मौत होने की सूचना उसके चाचा मिंता आदिवासी द्वारा पुलिस को दी गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की।

पीएम रिपोर्ट से हुआ हत्या का खुलासा

बताया गया है कि मृतक के पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को पता चला कि अधेड़ की हत्या सिर में किसी धारदार हथियार से हमला किए जाने से हुई है। हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने संदेह के आधार पर उसके चाचा मिंता आदिवासी और संदेही के पुत्र राजकुमार से पूछताछ की। जिसके बाद आरोपियों ने अधेड़ की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

क्यों की हत्या

बताया गया है कि बलवाना आदिवासी का अपने परिवार के मिंता आदिवासी के साथ पुरानी रंजिश का मामला काफी समय से चला आ रहा था। इसी कड़ी में विगत दिवस बलवाना आदिवासी की बहू अपने चाचा ससुर के घर गई थी। इसी बात को लेकर बलवाना की अपनी बहू से बहस हो गई। बताते हैं कि इसी बात से नाराज होकर आरोपी चाचा मिंता ने मौका देख कर अपने भतीजे बलवाना के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से बलवाना के शव को उसी के मकान के आँगन में फेंक दिया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story