पन्ना

एमपी के पन्ना में एटीएम मशीन में तोड़फोड़ करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, थानों में दर्ज हैं 15 मामले

Sanjay Patel
7 July 2023 11:01 AM GMT
एमपी के पन्ना में एटीएम मशीन में तोड़फोड़ करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, थानों में दर्ज हैं 15 मामले
x
MP News: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में एटीएम मशीन में तोड़फोड़ करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह शातिर चोर हैं इनके खिलाफ विभिन्न थानों में 15 मामले दर्ज हैं।

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में एटीएम मशीन में तोड़फोड़ करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह शातिर चोर हैं इनके खिलाफ विभिन्न थानों में 15 मामले दर्ज हैं। इन दोनों चोरों ने एटीएम मशीन में चोरी करने का प्रयास किया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और चोरों को दबोच लिया।

क्या है मामला

पन्ना स्थित केनरा बैंक के मैनेजर अनुज जैन द्वारा गत 4 जुलाई को कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि 24-25 जून की रात्रि अज्ञात व्यक्ति द्वारा एटीएम मशीन को तोड़ने का प्रयास किया गया। जिससे एटीएम को काफी क्षति पहुंची। उक्त मामले में पन्ना कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को मदद ली। जिसमें एक आरोपी सब्बल से एटीएम तोड़ने का प्रयास करते हुए दिखाई दिया। शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों में उक्त व्यक्ति एक कार से भागते हुए देखे गए। जिस पर पुलिस ने उक्त संदिग्ध व्यक्ति को अपने एक अन्य साथी के साथ छतरपुर बाइपास तिराहा पन्ना में काम के साथ दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक यह शातिर चोर हैं इनके खिलाफ विभिन्न थानों में 15 मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों बदमशों से जब पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ की गई तो एटीएम में तोड़फोड़ करने सहित जिले के अलग-अलग थानों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात भी स्वीकार की। पुलिस ने चंद्रभान पटेल पिता हन्नू पटेल 27 वर्ष निवासी देवरी रैकरा थाना सिमरिया जिला पन्ना, सचिन अहिरवार पिता धन्नू अहिरवार 20 वर्ष निवासी इंद्रपुरी कॉलोनी पन्ना पर चोरी की विभिन्न धाराओं पर मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश कर जेल भिजवा दिया है। आरोपियों के पास से 3 लाख 35 हजार रुपए के सोने-चांदी के जेवरात, 1 कार, 2 मोबाइल और 1 लोहे का सब्बल जब्त किया गया है।

Next Story