पन्ना

MPPSC Result 2023: एमपीपीएससी में पन्ना जिले की तीन बेटियों ने नाम किया रोशन, नायब तहसीलदार व डीएसपी पद पर हुआ चयन

Sanjay Patel
11 Jun 2023 10:21 AM GMT
MPPSC Result 2023: एमपीपीएससी में पन्ना जिले की तीन बेटियों ने नाम किया रोशन, नायब तहसीलदार व डीएसपी पद पर हुआ चयन
x
MPPSC Result 2023: मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग परिणाम सामने आने के बाद एमपी के पन्ना की तीन बेटियों ने जिले का नाम रोशन किया है। जिनमें से दो बेटियों का चयन नायब तहसीलदार के लिए हुआ है।

MPPSC Result 2023: मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग परिणाम सामने आने के बाद एमपी के पन्ना की तीन बेटियों ने जिले का नाम रोशन किया है। जिनमें से दो बेटियों का चयन नायब तहसीलदार के लिए हुआ है जबकि एक बेटी डीएसपी पद पर चयनित हुई हैं। एमपीपीएससी में बेहतर प्रदर्शन करने पर पन्ना जिले में हर्ष का वातावरण निर्मित है। लोगों द्वारा इन बेटियों के उज्जवल भविष्य की कामना की जा रही है।

अंजली व सुप्रिया का नायब तहसीलदार के लिए चयन

एमपीपीएसी के परिणाम में पन्ना जिले की तीन बेटियों ने बाजी मारी है। जिसमें अंजली, सुप्रिया व प्रेक्षा शामिल हैं। यहां पर यह बता दें कि एमपीपीएससी का परिणाम 9 जून को घोषित हुआ। जिसमें पन्ना नगर के रानीगंज मोहल्ला निवासी पुरुषोत्तम लाल शर्मा की बेटी अंजली शर्मा का नायब तहसीलदार के पद पर चयन हुआ है। इसके साथ ही देवेन्द्र नगर क्षेत्र के इटवा निवासी संतोष बागरी की बेटी सुप्रिया बागरी का भी चयन नायब तहसीलदार के पद पर हुआ है। इनके चयन पर परिजनों सहित रिश्तेदारों ने हर्ष व्यक्त करते हुए इन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

प्रेक्षा डीएसपी पद पर चयनित

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग परिणाम में प्रेक्षा पाठक ने भी सफलता प्राप्त की है। ग्राम मंगरेला हाल रघुवंशी कॉलोनी पन्ना निवासी प्रेक्षा पाठक ने एमपीपीएससी परीक्षा में प्रदेश में 2020वीं रैंक प्राप्त की। प्रेक्षा का चयन डीएसपी के पद पर हुआ है। वह प्रदीप कुमार पाठक की सुपुत्री हैं। प्रदीप कुमार हरदुआ शासकीय प्राथमिक शाला में शिक्षक के पद पर पदस्थ हैं।

जिले का नाम किया रोशन

पन्ना की तीन बेटियों ने जिले का नाम रोशन किया है। डीएसपी पद पर चयनित प्रेक्षा पाठक प्रारंभ से ही पढ़ने में काफी होशियार थीं। जिन्होंने अपने निरंतर प्रयास से यह मुकाम हासिल किया। वहीं नायब तहसीलदार पद पर चयनित हुईं सुप्रिया बागरी का कहना है कि उनका लक्ष्य डिप्टी कलेक्टर बनना है। उन्हें अभी मंजिल प्राप्त हुई है लक्ष्य प्राप्त करना बाकी है। सुप्रिया के पिता संतोष बागरी और माता ममता बागरी दोनों शिक्षक बताए गए हैं।

Next Story