पन्ना

मध्यप्रदेश के Panna में हुआ इतना बड़ा हादसा की मौके पर ही हो गई 6 लोगो की मौत और 11 से अधिक लोग हुए घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने भी जताया शोक

Shashank Dwivedi
25 July 2021 9:23 AM GMT
मध्यप्रदेश के Panna में हुआ इतना बड़ा हादसा की मौके पर ही हो गई 6 लोगो की मौत और 11 से अधिक लोग हुए घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने भी जताया शोक
x
पन्ना (Lightning fell in Panna) : मध्यप्रदेश में अब बारिश ने रफ़्तार पकड़ ली है. इस बीच मध्यप्रदेश के कई जिलों में बारिश के साथ-साथ बिजली गिरने की खबर आई है.

पन्ना (Lightning fell in Panna) : मध्यप्रदेश में अब बारिश ने रफ़्तार पकड़ ली है. इस बीच मध्यप्रदेश के कई जिलों में बारिश के साथ-साथ बिजली गिरने की खबर आई है. मिली जानकारी के मुताबिक पन्ना में पिछले 48 घंटे में अलग-अलग जगहों में बिजली गिरने से 6 लोगो की मौत हो गई है.

इन जगह गिरी बिजली

बता दे की मौसम के करवट लेने के साथ-साथ अब हवाओ और बिजली ने भी अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है. इस बीच पन्ना (Panna) के उरैहा, पिपरिया दौन, चौमुखा और सिमराखुर्द सहित 5 गावो में बिजली गिरने से 6 लोगो की मौत हो गई है.

कलेक्टर और प्रधानमत्री मोदी ने जताया शोक

जानकारी के मुताबिक पन्ना जिले में हुए बड़े हादसे के बाद कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर घायलों का हलचल जाना. बता दे की बिजली गिरने से गांव के 11 से अधिक लोग घायल है. जिनका कलेक्टर ने मुफ्त इलाज करने का आदेश दिया है. इस बड़े हादसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी दुख जताया है.

प्रसाशन ने किया ऐलान

बता दे की बिजली गिरने से हुई मौत में मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपए का मुआवजा देने का ऐलान किया गया. वही अंतिम संस्कार के लिए तत्काल 5-5 हजार रूपए की राशि उपलब्ध कराई गई.

Next Story
Share it