पन्ना

एमपी के पन्ना जिले में 10 फिट नाले में गिरी यात्री बस, एक मासूम की मौत, दर्जनों घायल

Panna Bus Accident News
x
MP Panna Bus Accident: एमपी के पन्ना जिले में एक यात्री बस 10 फिट नाले में गिर जाने की घटना सामने आई है.

MP Panna Bus Accident News: एमपी के पन्ना जिले में एक यात्री बस 10 फिट गहरे नाले में जा गिरी। जिससे बस में सवार एक मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तकरीबन 15 यात्री इस हादसे में घायल होना बताए जा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाई है। जानकारी के अनुसार यह बस हादसा पन्ना जिले के मोहन्द्रा मार्ग में कुंवरपुर के पास हुआ है।

यह थी घटना

जानकारी के तहत राधिका कम्पनी की बस मंगलवार को हरदुआ से यात्री भरकर खम्हरिया जा रही थी। जैसे ही मोहन्द्रा के पास पहुंची बस 10 फिट गहरे नाले में जा गिरी। बताया जा रहा है कि बारिश होने के चलते सड़क से नीचे मिट्टी थी। बस तेज रफ्तार में थी और अचानक सड़क से नीचे उतर जाने के कारण गीली मिट्टी होने से अनियंत्रित हो गई और नाले में जा गिरी।

यात्रियों में मच गई चीख-पुकार

जानकारी के तहत बस में आधा सैकड़ा यात्री सवार थें। बस नाले में पलट जाने से यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। वही हादसे स्थल में आसपास के लोग पहुँच गए और वे बस में फंसे लोगो को बाहर निकालने के साथ ही पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। पुलिस हादसे को लेकर जांच कर रही है तो वहीं मृतक का शव पीएम के लिए अस्पताल ले गई।

ज्ञात हो कि बस चालक वाहन को स्पीड लिमिट से तेज रफ़्तार से दौड़ा रहें है। यही वजह है कि वाहन अनियंत्रित हो जाने पर उसे कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है और इस तरह के हादसों से यात्री अकाल ही काल के गाल में समा रहें हैं।

Next Story