पन्ना

पन्ना: ट्रक की ठोकर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत

satna mp news
x
एनएच 39 गुखोर मोड़ में बीती रात ट्रक की ठोकर से तीन युवको की मौत हो गई.

पन्ना: जिले के देवेन्द्रनगर थाना अंतर्गत एनएच 39 गुखोर मोड़ में बीती रात ट्रक की ठोकर से घायल बाइक सवार दो युवको की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक युवक ने अस्पताल पहुंचने के पहले ही दम तोड़ दिया।

इनकी हुई मौत

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के कारण बाइक सवार धर्मेन्द्र आदिवासी 18 वर्ष, बृजभान आदिवासी 20 वर्ष की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं घायल अनिल आदिवासी सभी निवासी राजापुर ने अस्पताल पहुंचने के पहले ही दम तोड़ दिया। बताया गया है कि तीनों युवक देवेन्द्रनगर से काम कर अपने घर जा रहे थे। लेकिन सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए।

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात मृतक और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की। इस हादसे में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। एक युवक ने अस्पताल पहुंचने के पहले दम तोड़ दिया था। मृतकों के शव का पीएम करने के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

चालक फरार

देवेन्द्रनगर पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ट्रक चालक फरार बताया गया है। पुलिस द्वारा फरार चालक की तलाश की जा रही है। आखिर घटना कैसे हुई इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा घटना के कारण का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story