पन्ना

पन्ना राजघराना संपत्ति विवाद: राजमाता की रिपोर्ट पर महारानी गिरफ्तार, न्यायालय में पेश करने की तैयारी में पुलिस

पन्ना राजघराना संपत्ति विवाद: राजमाता की रिपोर्ट पर महारानी गिरफ्तार, न्यायालय में पेश करने की तैयारी में पुलिस
x
Panna News / पन्ना राजघराना संपत्ति विवाद न्यूज़ : पन्ना (Panna) का राज परिवार में सम्पत्ति को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। परिवार के लोगों का आपसी विवाद किला से बाहर थाने और न्यायालय तक पहुंच चुका है। वही कई लोग सजा भी काट चुके है। दो दशक से चल रहे विवाद का अंत होता नही दिख रहा हैं। हाल के दिनों में राजमाता दिलहर कुमारी (Rajmata Dilhar Kumari) ने मारपीट करने और पिस्टल तानने का आरोप परिवार के लोगों पर लगाया था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महारानी जीतेश्वरी देवी (Maharani Jiteshwari Devi) को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हे पुलिस न्यायालय में पेश करने की तैयारी में है। 

Panna News: पन्ना (Panna) का राज परिवार में सम्पत्ति को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। परिवार के लोगों का आपसी विवाद किला से बाहर थाने और न्यायालय तक पहुंच चुका है। वही कई लोग सजा भी काट चुके है। दो दशक से चल रहे विवाद का अंत होता नही दिख रहा हैं। हाल के दिनों में पन्ना (Panna) की राजमाता दिलहर कुमारी (Rajmata Dilhar Kumari) ने मारपीट करने और पिस्टल तानने का आरोप परिवार के लोगों पर लगाया था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पन्ना (Panna) की महारानी जीतेश्वरी देवी (Maharani Jiteshwari Devi) को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हे पुलिस न्यायालय में पेश करने की तैयारी में है।

राजमाता ने की रिर्पोट

जानकारी के अनुसार पन्ना राजमाता (Panna Rajmata) दिलहर कुमारी ने पिस्टल तानने और मारपीट करने का आरोप लगाया था। जिस पर पुलिस ने महारानी जीतेश्वरी देवी, उनके पति महाराज राघवेंद्र सिंह, बेटा, बेटियों और अन्य सहयोगियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, घर में अवैध प्रवेश, गालीगलौच, धमकी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद पन्ना महारानी जीतेश्वरी देवी को को गिरफतार कर लिया है। इसके पहले भी एक आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से उसे जेल भेजा जा चुका है। वहीं महारानी का कहना है कि महराज की तबियत खराब होने की वहज से लोग उसका फायदा उठा रहे हैं।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story