2021/07/panna_rajgharana.jpg

पन्ना राजघराना संपत्ति विवाद: राजमाता की रिपोर्ट पर महारानी गिरफ्तार, न्यायालय में पेश करने की तैयारी में पुलिस

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
22 Jul 2021

Panna News: पन्ना (Panna) का राज परिवार में सम्पत्ति को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। परिवार के लोगों का आपसी विवाद किला से बाहर थाने और न्यायालय तक पहुंच चुका है। वही कई लोग सजा भी काट चुके है। दो दशक से चल रहे विवाद का अंत होता नही दिख रहा हैं। हाल के दिनों में पन्ना (Panna) की राजमाता दिलहर कुमारी (Rajmata Dilhar Kumari) ने मारपीट करने और पिस्टल तानने का आरोप परिवार के लोगों पर लगाया था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पन्ना (Panna) की महारानी जीतेश्वरी देवी (Maharani Jiteshwari Devi) को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हे पुलिस न्यायालय में पेश करने की तैयारी में है। 

राजमाता ने की रिर्पोट

जानकारी के अनुसार पन्ना राजमाता (Panna Rajmata) दिलहर कुमारी ने पिस्टल तानने और मारपीट करने का आरोप लगाया था। जिस पर पुलिस ने महारानी जीतेश्वरी देवी, उनके पति महाराज राघवेंद्र सिंह, बेटा, बेटियों और अन्य सहयोगियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, घर में अवैध प्रवेश, गालीगलौच, धमकी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद पन्ना महारानी जीतेश्वरी देवी को को गिरफतार कर लिया है। इसके पहले भी एक आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से उसे जेल भेजा जा चुका है। वहीं महारानी का कहना है कि महराज की तबियत खराब होने की वहज से लोग उसका फायदा उठा रहे हैं।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER