पन्ना

Panna : दुष्कर्म पीड़िता की प्री मैच्योर डिलीवरी, बच्चे की मौत, आरोपी पर मामला दर्ज

Panna : दुष्कर्म पीड़िता की प्री मैच्योर डिलीवरी, बच्चे की मौत, आरोपी पर मामला दर्ज
x
Panna Rape News : अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायक करने थाने जा रही युवती का रास्ते में प्री मैच्योर प्रसव हो गया। जिससे बच्चे की मौत हो परिजनों के साथ रही युवती ने बच्चे को रास्ते में झाडियों में फेंक दिया और थाने पहुंच गई। वही मामले की जानकारी पुलिस को होते ही पुलिस स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ प्रसव स्थल पर पहुंची और बच्चे के स्वास्थ्य विभाग की टीम ले गई। शाहनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Panna / पन्ना। अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायक करने थाने जा रही युवती का रास्ते में प्री मैच्योर प्रसव हो गया। जिससे बच्चे की मौत हो परिजनों के साथ रही युवती ने बच्चे को रास्ते में झाडियों में फेंक दिया और थाने पहुंच गई। वही मामले की जानकारी पुलिस को होते ही पुलिस स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ प्रसव स्थल पर पहुंची और बच्चे के स्वास्थ्य विभाग की टीम ले गई। शाहनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार बरौधा से पन्ना जिले के शाहनगर थाने जा रही युवती का प्रसव हो गया। 20 वर्षीय युवती अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाने जा रही थी। प्री मैच्योर होने से बच्चे की मौत हो गई और परिवार वाले बच्चे को वही झाडियो मे फेंक कर थाने जा पहुंचे।

थाने में बिगडी युवती की तबियत

बताया जाता है कि थाने में पहुचंकर युवती हुए अत्याचार की जानकारी पुलिस को दे रही थी कि उसी तबियत खराब होने लगी। पुलिस को जैसे ही सारी घटना के बारें में जानकारी हुई वह युवती को अस्पताल मे भर्ती करवाया गया। वही पुलिस स्वास्थ्य विभाग के साथ प्रसव स्थल पर पहुंची और बच्चे के शव को अस्पताल भेज दिया।

पीड़िता की शिकायत पर शाहनगर पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज कर लिया है। अब उसे बरौंधा थाना जिला सतना (Satna) को केस डायरी भेजने की तैयारी में है। बताया जाता है कि युवती का विवाह शाहनगर थाना क्षेत्र में है। पति से अनबन होने की वजह से वह अपने मायके बरोधा थाना क्षेत्र सतना में रह रही थी।

युवती ने बताया कि उसके ससुराल का रहने वाला युवक 6 माह पहले उसके मायके आया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था। लोक लज्जा के डर से वह किसी को बता नही रही थी। वही बाद में जब परिजनों को इस बारे में पता चला तो वह थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने जा रहे थे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story