पन्ना

Panna News: चोरी की नियत से ATM में घुसे चोर, स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस, दो आरोपी गिरफ्तार

Panna News Thieves entered the ATM with intention of theft, police reached information of local people, two accused arrested
x
मध्य प्रदेश के पन्ना में चोरी की नियत से ATM में चोर घुस गए। पुलिस कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पन्ना। स्थानीय लोगों की सतर्कता काम आ गई। चारी की नियत से एटीएम में घुसे 3 चोरों की सूचना लोगों ने पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पूलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पकड़ लिया है। वहीं एक आरोपी मौका पाकर भाग निकला। जिसकी तलाश की जा रही है।

एटीएम से नहीं निकल रहे थे आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार पन्ना सिविल लाइन थाना अंतर्गत अजयगढ़ रोड पर लगे एटीएम में कुछ लोग काफी समय से घुसे हुए है। इस बात की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एटीएम में घुसे दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया। वही उनका एक साथी जो किसी काम से बाहर गया था वह भागने में सफल हो गया।

चोरों के पास मिले कई यंत्र

पुलिस को आरोपियो के पास से एक पेचकस के साथ ही कुछ त्रिसूल के आकर की पत्ती, दो पीतल के रॉड तथा दो एटीएम कार्ड बरामद किया है। पुलिस ने उसे जब्त करते हुए जांच कर रही है।

एटीएम खोलने के फिराक में थे आरोपी

पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी एटीएम का सटर बंद कर उसके अंदर कुछ कर रहे हैं। वह एटीएम को खोलकर उससे पैसे निकालने के चक्कर मे थे। वही उनका एक साथी बाहर खड़े होकर निगरानी कर रहा था। लेकिन अचानक आई पुलिस को देखकर वह भाग गया और अपने साथियो को सूचित नही कर पाया।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story