पन्ना

Panna Bus Accident: यात्री बसों की भिड़ंत में 30 घायल, 6 गंभीर

Panna Bus Accident: यात्री बसों की भिड़ंत में 30 घायल, 6 गंभीर
x
Bus Accident in Panna: घायलों की माने तो दोनों बसें एक दूसरे को ओवरटेक कर रहीं थी।

MP Panna Bus Accident News: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अमानगंज घाटी के समीपी दो बसों की सीधी भिड़ंत में 30 यात्री घायल हो गए, घायल सवारियों में 6 की हालत गंभीर बताई गई है। घायल यात्रियों को उपचार के लिए पुलिस वाहन और एम्बुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय पन्ना ले जाया गया।

बताया गया है कि पन्ना से अमानगंज (Amaanganj) जा रही बस ने सामने से जा रही एक अन्य बस को पीछे से ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों ही बस की सवारियों को बाहर निकाला गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

तहसीलदार ने दिया निर्देश

घटना के बाद घायलों का हाल जानने जिला चिकित्सालय पहुंची तहसीलदार दीपाली जाधव ने चिकित्सकों को घायलों का गंभीरता और सही इलाज करने का निर्देश दिया। चिकित्सकों की निगरानी में घायलों का इलाज किया जा रहा है।

कैसे हुआ हादसा

घायलों की माने तो दोनों बसें एक दूसरे को ओवरटेक कर रहीं थी। इसी ओवरटेक के चक्कर में यह हादसा हो गया। गौरतलब है कि आए दिन आए दिन बसों में सवारियां भरने के के विवाद जहां सामने आते रहते हैं वहीं कई बार ओवरटेक के चक्कर में घटित सड़क दुर्घटना की घटना बड़े हादसे की वजह बन जाते हैं।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story