पन्ना

एमपी के पन्ना में पानी के तेज बहाव में बहा वृद्ध, होमगार्ड टीम ने रेस्क्यू कर निकाला शव

एमपी के पन्ना में पानी के तेज बहाव में बहा वृद्ध, होमगार्ड टीम ने रेस्क्यू कर निकाला शव
x
MP Panna News: पुलिस की होमगार्ड टीम द्वारा वृद्ध के शव को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया।

MP Panna News: जिले के अमानगंज थाना क्षेत्र के नयागावं में पानी के तेज बहाव में बहाव में वृद्ध बह गया। पुलिस की होमगार्ड टीम द्वारा वृद्ध के शव को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। मंगलवार को वृद्ध के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि बीते दिवस भारी बारिश के कारण जिले के नाले उफान पर थे। इसी कड़ी में नयागांव निवासी रामदयाल आदिवासी पुत्र रमपतिया आदिवासी 60 वर्ष क्षेत्र के मोहार नाला को पार कर रहा था। लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण वृद्ध नाला में बह गया। स्थानीय लोगो द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और होमगार्ड की टीम ने वृद्ध की तलाश शुरू की।

रात में ही शुरू हुआ रेस्क्यू

बताते हैं कि होमगार्ड की टीम द्वारा रात में ही वृद्ध का पता लगाने के लिए रेस्क्यू प्रारंभ किया गया। रात करीब 10 बजे वृद्ध का शव टीम को मिल गया। होमगार्ड की टीम द्वारा वृद्ध के शव को अमानगंज पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

बचाने का किया गया था प्रयास

बताया गया है कि स्थानीय लोगों ने नाला पार करते समय पानी के तेज बहाव में बहे वृद्ध को बचाने का प्रयास किया था। लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए। देखते ही देखते वृद्ध पानी के तेज बहाव में बह गया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story