पन्ना

पन्ना में सरसो तेल का टैंकर पलटा, ग्रामीणों में तेल लूटने मची होड़

Mustard oil tanker overturned in Panna, villagers compete to loot oil
x

तेल लूटते ग्रामीण 

MP के पन्ना (Panna) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) से सरसों का तेल लेकर निकला टैंकर रास्ते में पलट गया आसपास के ग्रामीणों को जब खबर हुई तो तेल लूटने के लिए होड़ मच गई।

Panna / पन्ना। छत्तीसगढ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) से सरसों का तेल लेकर निकला टैंकर रास्ते में पलट गया। जैसे ही सरसों तेल टैकर पलटने की जानकारी आसपास के ग्रामीणों को हुई वह तेल लूटने की होड़ मच गई। टैंकर पलटने की जानकारी फोन के माध्यम से पुलिस को भी दी गई। लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले गांव के लोग तेल लेकर रवाना हो चुके थे।

घाटी में पलटा टैंकर

जानकारी के अनुसार अजयगढ़-सिंहपुर के मध्य स्थित घाटी में रायपुर से कानपुर उत्तर प्रदेश जा रहा टैंकर दूल्हा देव गावं के पास पलट गया। बताया जाता है कि टैंकर का ब्रेक फेल हो गया था। ऐसे में टैंकर आनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर के चालक और क्लीनियर को चोट आई है।

गाव के लोगों में होड़

बताया जाता है कि टैंकर पलटने की जानकारी होने के बाद गांव के लोग सरसों का तेल लूटने की होड मच गई। बताया जाता है कि पहले तो लोग बोतल लेकर आये और बहता हुआ तेल भरकर ले गये। जब मौके में तेल की मोटी धार देखी तो बडे बाडे डालडा के डिब्बे लेकर पहुचे गये।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story