पन्ना

एमपी के पन्ना में दिन-दहाडे़ गला रेत कर युवक और युवती की हत्या के बाद क्षेत्र मे मंचा हड़कंप

एमपी के पन्ना में दिन-दहाडे़ गला रेत कर युवक और युवती की हत्या के बाद क्षेत्र मे मंचा हड़कंप
x
MP Ke Panna Me Yuvak-Yuvti Ki Hatya : बीते दिवस गांव में ही सड़क किनारे लोगों ने युवक और किशोरी का शव सड़क के किनारे लहूलुहान अवस्था में पड़े देखा।

MP Panna Murder News : एमपी के पन्ना जिले (Panna District) के इटावा करहिया गांव (Karahiya Ganv) में बीते दिवस दिन दहाडे़ गला रेत कर नाबालिग और युवक की हत्या (Murder) किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। युवक और नाबालिग की मौके की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। जहां से दोनों के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस अभी हत्या करने वाले हत्यारों का पता नहीं लगा पाई है। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

बताया गया है कि क्षेत्र की निवासी नाबालिग घर में अकेले रहती थी। किशोरी के माता-पिता रीवा में मजदूरी का कार्य करते हैं। युवती के मकान के समीप ही 18 वर्षीय सोनू नाम का युवक रहता था। दोनो एक ही जाति के थे। बीते दिवस गांव में ही सड़क किनारे लोगों ने युवक और किशोरी का शव सड़क के किनारे लहूलुहान अवस्था में पड़े देखा। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जांच में पता चला कि युवक और किशोरी की हत्या गला रेत कर की गई है। मौके पर पहुंची सायबर सेल और एफएसएल टीम ने मौका मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। माना जा रहा है कि युवक और किशोरी की हत्या चाकू या तलवार से की गई है।

इन एंगल से कर रही जांच

पुलिस द्वारा तीन एंगल से हत्या की जांच की जा रही है। पहला एंगल पुलिस द्वारा ऑनर किलिंग का माना जा रहा है। पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक और किशोरी एक दूसरे से प्रेम करते थे। जिससे नाराज होकर किसी ने हत्या की है। दूसरा एंगल प्रेम त्रिकोण का माना जा रहा है। तीसरा एंगल पुरानी रंजिश का माना जा रहा है। माना जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते आरोपी किसी एक की हत्या करना चाहते थे, लेकिन चश्मदीद गवाह के कारण दोनों की हत्या कर दी।

वर्जन

युवक और किशोरी की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे। प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ माना जा रहा है।

धर्मराज मीणा, एसपी पन्ना

Next Story