पन्ना

एमपी के पन्ना में दबंगों ने बस क्लीनर को निर्वस्त्र कर पीटा, एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Sanjay Patel
5 Sep 2023 9:44 AM GMT
एमपी के पन्ना में दबंगों ने बस क्लीनर को निर्वस्त्र कर पीटा, एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
x
MP News: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले एक बस के क्लीनर के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। एक दर्जन दबंगों ने क्लीनर को निर्वस्त्र कर पीटा। दबंगों ने कंडक्टर के साथ भी मारपीट की।

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले एक बस के क्लीनर के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। एक दर्जन दबंगों ने क्लीनर को निर्वस्त्र कर पीटा। दबंगों ने कंडक्टर के साथ भी मारपीट की। इसके साथ ही बस के शीशे भी तोड़ दिए गए। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि वारदात में शामिल अन्य युवकों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

एक दर्जन लोगों ने घटना को दिया अंजाम

पन्ना जिले के गुन्नौर में आदिवासी बस क्लीनिक को कपड़े उतारकर पीटा गया है। यह घटना गुन्नौर के शंकरगढ़ तिराहे पर 3 सितम्बर को घटित हुई। जिसका वीडियो सोमवार की रात प्रकाश में आया। मारपीट की इस घटना में एक दर्जन लोग शामिल थे। दबंगों ने बस कंडक्टर के साथ मारपीट की। इसके बाद बस में से क्लीनर को खींचा और निर्वस्त्र कर पिटाई की। बचाने आई दो सवारियों पर भी डंडों से हमला किया गया। बस को भी क्षति पहुंचाई गई। इस दौरान चालक ने बस रोक दी तो दबंग उसे गालियां देने लगे।

क्या है मामला

घटना के संबंध में पुलिस को श्रीमहामाया बस ट्रांसपोर्ट में कंडक्टरी का काम कर रहे उमेश कुमार तिवारी निवासी रीवा ने बताया कि 1 सितंबर को सूरत से रीवा के लिए बुकिंग चल रही थी। साजुल सिंह परमार नामक शख्स ने भरुच से शंकरगढ़ जाने के लिए सीट बुक करवाई। भरुच बस स्टैण्ड बस 2 सितम्बर को पहुंची। इस दौरान बस में सवार साजुल ने उनसे कहा कि उनको अलग सीट चाहिए। जिस पर उन्होंने अलग से सीट नहीं होने की बात कही। इससे वह काफी नाराज हो गया। बस तड़के 3 बजे शंकरगढ़ पहुंची। साजुल बस से नीचे उतरा और किसी को फोन किया। जिसके बाद उसके साथ ही वहां पर आ गए। इस दौरान बस के पहिए में उन्होंने पत्थर लगा दिया। इसके बाद शराब के लिए पैसे की मांग कर रहे हैं। पैसे नहीं देने पर डंडे और लात-घूसों से पीटने लगे। दो सवारियांे ने इस घटना का विरोध किया तो उन्हें भी पीटा गया। कंडक्टर के मुताबिक इस दौरान वह बचने के लिए बस में सवार हो गए। तभी पीछे से ये लोग भी बस में सवार हो गए और क्लीनर रिंकू कोल को खींच लिया। उसके कपड़े उतारकर पीटने लगे।

मुख्य आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने मारपीट करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। मामला प्रकाश में आने के बाद पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्वीटर) पर ट्वीट किया। पन्ना एसपी सांई कृष्णा एस थोटा ने कांग्रेस के ट्वीट को रीट्वीट कर मामले में कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

Next Story