पन्ना

MP Panna: अधूरा रह गया हेलीकॉप्टर से दुल्हन को घर लाने का सपना, ठगी का शिकार हुआ युवक पहुंचा थाने

MP Panna: अधूरा रह गया हेलीकॉप्टर से दुल्हन को घर लाने का सपना, ठगी का शिकार हुआ युवक पहुंचा थाने
x
MP Panna News: पन्ना निवासी एक शख्स ने अपनी दुल्हन को लाने के लिए हेलीकॉप्टर बुक किया था।

MP Panna News: शादी को यादगार बनाने का सपना हर किसी का होता है। हर कोई अपनी क्षमता के अनुसार इसका प्रयास भी करता है। जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें शादी को यादगार बनाने का सपना थाने तक पहुंच गया। बताया गया है कि जिले के हरदुआ निवासी लक्ष्मण सिंह यादव द्वारा शादी में दुल्हन को ससुराल लाने के लिए हेलीकॉप्टर बुक किया था। लेकिन न तो हेलीकॉप्टर ही पहुंचा और लाखों रूपए की ठगी हुई सो अलग। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने ठगी करने वाले आरोपी युवक को पकड़ लिया है।

बताया गया है कि लक्ष्मण सिंह ने छतरपुर से सरवई और सरवई से हरदुआ तहसील रैपुरा तक दुलहन को हेलीकॉप्टर में बैठाकर लाने के लिए बुकिंग की थी। लेकिन आरोपी हेलीकॉप्टर लेकर नहीं पहुंचा। इसी प्रकार एक पन्ना में ही दूसरे शिकायतकर्ता राघवेन्द्र सिंह परमार निवासी मनकी तहसील रैपुरा से भी ठगी का मामला सामने आया है। जिसमें छतरपुर में लगे विज्ञापन के माध्यम से राहुल तिवारी से फरियादी ने संपर्क किया। राहुल ने झांसा देकर अपने खाते में 1.15 लाख रूपए ट्रांसफर करवा लिए। लेकिन हेलीकॉप्टर नहीं भेजा।

आरोपी गिरफ्तार

फरियादी राघवेन्द्र सिंह ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत थाने में की, साथ ही फरियादी द्वारा पुलिस अधीक्षक से भी शिकायत की गई। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा ने सिटी कोतवाली पुलिस और सायबर सेल को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी राहुल तिवारी को पकड़ लिया। उल्लेखनीय है कि दोनो ही फरियादियों के दुल्हन को हेलीकॉप्टर में घर लाने का सपना भले ही पूरा न हो पाया हो, लेकिन शादी के सपने संजोने से लेकर थाने तक पहुंचा मामला यादगार जरूर बन गया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story