पन्ना

एमपी के पन्ना में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग, जानिए कैसे हुए लूट में नाकामयाब

एमपी के पन्ना में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग, जानिए कैसे हुए लूट में नाकामयाब
x
MP Panna News: फायरिंग में पेट्रोल पंप में कार्यरत कर्मचारी बाल-बाल बच गए।

MP Panna News: जिले में आपराधिक घटनाओं में काफी तेजी के साथ इजाफा देखने को मिला है। इसी कड़ी में जिले के गुन्नौर थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप में लूट की नाकामयाब कोशिश किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस दौरान आरोपियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर कट्टे फायरिंग (Firing) भी की। हालांकि इस फायरिंग में पेट्रोल पंप (Firing In Petrol Pump) में कार्यरत कर्मचारी बाल-बाल बच गए। मामले की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों का पता लगाना शुरू कर दिया है।

बताया गया है कि बीते दिवस पेट्रोल पंप पहुंचे बाइक सवार तीन युवकों ने यहां पदस्थ कर्मचारियों को कट्टा दिखाते हुए पैसे छीनने लगे। लेकिन कर्मचारियों ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई। इस दौरान आरोपियों ने कर्मचारियों पर फायरिंग भी की।

नाकामयाब होकर भागे

बताया गया है कि जब आरोपी,पंप में कार्यरत कर्मचारियों के साथ लूट और फायरिंग कर रहे थे इसी दरमियान यहां कुछ बाइक सवार पेट्रोल भराने के लिए आते हुए दिखाई दिए। लोगों को आता देख आरोपी लूट के प्रयास में नाकामयाब होते हुए यहां से भाग गए। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की उम्र ज्यादा नहीं है। 20 से 22 साल की उम्र के आरोपियों का पता लगाने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

थाने में भेजी जानकारी

गुन्नौर थाना पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने के लिए अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पेट्रोल पंप से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज को जिले के विभिन्न थानों में भेज दिया गया है। आरोपियां ने चेहरे में नकाब लगा रखा था, इसीलिए अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story