पन्ना

लोकायुक्त ने की कार्यवाही, 4 हजार की रिश्वत लेते डॉक्टर पकड़ाया : PANNA NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
लोकायुक्त ने की कार्यवाही, 4 हजार की रिश्वत लेते डॉक्टर पकड़ाया : PANNA NEWS
x
लोकायुक्त ने की कार्यवाही, 4 हजार की रिश्वत लेते डाक्टार पकड़ाया : PANNA NEWS भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने आये दिन लोकायुक्त कार्यवाही कर रही है।

लोकायुक्त ने की कार्यवाही, 4 हजार की रिश्वत लेते डॉक्टर पकड़ाया : PANNA NEWS

पन्ना (PANNA NEWS) । भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने आये दिन लोकायुक्त कार्यवाही कर रही है। इसके बाद भी भ्रष्ट अधिकारियों को किसी का डर नहीं है। धरती पर भगवान का रूप कहे जाने वाले डाक्टर भी भ्रष्टाचार करने से नही चूक रहे है। ऐसे ही एक डाक्टर पर लोकायुक्त ने कार्यवाही की है। आपरेश करने के लिए डाक्टर ने 4 हजार की रिश्वत मांगी थी। ऐसे में गरीब रोगी के परिजन ने इसकी शिकायत लोकायुक्त कार्यालय में की थी। वही मामले की जानकारी एकत्र करने के बाद लोकायुक्त ने कार्यवाही करते हुए आरोपी डाक्टर को 4 हजार की रिश्वत लेते रंगे हांथों पकड़ लिया है।

चाची के बाद मासूम भतीजी के साथ रेप, कर दी हत्या, जेल से आया था घर..: MP NEWS

मिली जानकारी के अनुसार पन्ना के जिला अस्पताल में पदस्त मेडिकल आफीसर डाक्टर गुलाब तिवारी ने आपरेशन करने के लिए पैसे की मंाग की थी। बताया जाता है कि पैसे की मांग मुकेश कुशवाहा पिता श्रीपथ कुशवाहा निवासी गांधीनगर उज्जैन हाल निवास ग्राम सतकपुरा पोष्ट तारा तहसील अमानगंज जिला पन्ना से की गई थी। आवेदक ने लोकायुक्त को बताया था कि डाक्टर ने 4 हजार रुपये की मांग आपरेशन करने के लिए मांगा है।

लोकायुक्त ने की कार्यवाही, 4 हजार की रिश्वत लेते डाक्टार पकड़ाया : PANNA NEWS

आवेदक की शिकायत पर लोकायुक्त ने मामले की जांच कर डाक्टर को उसके शासकीय निवास में रिश्वत के 4 हजार रुपये लेते हुए गिरफतार किया है। लोकायुक्त ने यह कार्यवाही शुक्रवार को किया है। आवेदक से पैसे लेने के बाद पहुंची लोकायुक्त को देखते ही डाक्टर के होष उड गये।

Weather Alert | रीवा एवं सागर संभागों में गरज के साथ बिजली गिरने एवं बारिश की संभावना

MP BOARD EXAM: नया पैटर्न निरस्त, अब पुराने पैटर्न से होगी 10वीं और 12वीं की परीक्षा…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story